Breaking News

कोरोना संक्रमण से एक पटवारी का असमय दुखद निधन

कोरोना संक्रमण से एक पटवारी का असमय दुखद निधन

पिता ओर पत्नी भी ग्रसित है कोरोना से, चल रहा है इलाज

छिंदवाड़ा - आज एक ओर पटवारी का कोरोना संक्रमण से असमय दुखद निधन हो गया है। जिले की उमरेठ तहसील के मूसादेई हल्का में पदस्थ पटवारी श्री हरिनारायण कुमरे का कोरोना इलाज के दौरान दुखद निधन हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटवारी हरिनारायण कुमरे विगत एक माह से कोरोना कोविड 19 माहमारी से ग्रसित थे। फिल्ड पर लगातार काम के चलते पटवारी श्री कुमरे कोरोना संक्रमण से ग्रसित हो गए ओर उनके बाद उनके पिता ओर पत्नी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए है। लगभग 42 वर्षीय पटवारी श्री कुमरे के परिवार में पिता जी रिटायर प्राचार्य है,पत्नी टीचर है एवं एक बेटी व एक बेटा है। दोनों बच्चे अभी छोटे है। पत्नी व पिता जी भी कोरोना पाजिटिव है दोनों का इलाज चल रहा है।

कर्तव्यनिष्ठ ओर काम के प्रति समर्पित व्यक्तित्व के धनी श्री हरिनारायण कुमरे के असमय निधन से जिले के पटवारी स्तब्ध है। पटवारी साथियों ने उन्हें श्रृदांजलि अर्पित की।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के दौरान भी प्रदेश में पटवारियों को दिनरात काम पर लगाया जाता रहा है। वर्तमान में भी कोरोना संक्रमण के बड़ते प्रभाव के बावजूद सरकार द्वारा मैदानी कर्मचारियों के लिए किसी भी प्रकार का रहम नहीं रखा जा रहा है। बल्कि प्रदेश में पटवारियों को दिन प्रतिदिन अनेकों कार्य सौंपे जा रहे है इससे पटवारियों के संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है। किंतु सरकार को इससे कोई फर्क नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं