Breaking News

एसडीएम ओर नायब तहसीलदारों ने भगोरिया हॉट में परम्परिक भेषभूषा में जमकर किया नृत्य, पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री ने दिया साथ

एसडीएम ओर नायब तहसीलदारों ने भगोरिया हॉट में परम्परिक भेषभूषा में जमकर किया नृत्य, पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री ने दिया साथ

क्या यह कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं है, पूछ रही है जनता?


धार -
धार जिले में मनावर तहसील की प्रशासनिक मुखिया अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम दिव्या पटेल और उनके क्षेत्र की तीनो नायब तहसीलदार ने परंपरागत वेशभूषा में भगोरिया हॉट पर शिरकत कर सबको हैरत में डाल दिया।

इन अधिकारियों का साथ दिया पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री रंजना बघेल ने। आश्चर्य की बात तो यह है कि इन अधिकारियों और नेताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए ना तो मास्क पहने थे और नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा था।

दरअसल शुक्रवार को मनावर के मेला मैदान स्थित हाट बाजार में भगोरिया का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। भगोरिया में कलेक्टर द्वारा जारी गाईड लाईन को किनारे कर नेताओं के साथ महिला अधिकारियों ने भी जमकर भगोरिया का लुत्फ लिया। एक तरफ मुख्यमंत्री दिन में दो बार सायरन बजवा कर कोरोना के बढ़ते खतरे से प्रदेशवासियों को सावधान रहने की हिदायत दे रहे हैं। 


भगोरिया में जमकर थिरकने वाले यही अधिकारी सायरन के बाद बिना मास्क वाले लोगों को मास्क लगा कर कोरोना से बचाव के लिए चेतावनी भी दे रहे है। ऐसे में पूर्व कैबिनेट मंत्री BJP की नेत्री रंजना बघेल के साथ कलेक्टर और मुख्यमंत्री के प्रतिबंधात्मक आदेश की धज्जियां उड़ाकर एसडीएम दिव्या पटेल, नायब तहसीलदार सोनिका सिंह, नेहा साहू और शिखा सोनी आदि के साथ खूब थिरके। भीड़ जमा न करने के प्रतिबंधात्मक आदेश को अंगूठा बताकर अधिकारियों का सारा ध्यान भगोरिया का लुत्फ लेने में ही रहा। वैसे देखा जाए तो मनावर की प्रशासकीय  टीम ने मांदल की थाप पर थिरकते हुए इस भगोरिया हॉट को कोरोना कॉल में भी  हर्षोल्लास में तब्दील कर दिया।

1 टिप्पणी:

  1. जब जिम्मेदार ही कोविट गाइड लाइन का पालन नहीं करेंगे तो फिर जन समूह से कैसे करायेंगे

    जवाब देंहटाएं