Breaking News

आग से खड़ी फसल स्वाहा - राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने दिए जांच के आदेश

आग से खड़ी फसल स्वाहा - राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने दिए जांच के आदेश


भोपाल
। सुरखी विस के ग्राम ढगरानियां एवं हिन्नौद में किसानों की खेतों में खड़ी फसल में आग लगने से जलकर स्वाहा हो गई है l राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने संज्ञान लेकर राजस्व अधिकारियों को तुरंत जांच कर मुआवजा राशि दिलाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा राहतगढ़ में होली के मौके पर 17 वर्षीय किशोर की डूबने से हुई मौत पर उन्होंने शोक व्यक्त किया है। 

मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि फसल के आखरी वक्त पर जब किसान बहुत सी उम्मीदें व सपने संजोए होते हैं, ऐसे में खड़ी फसल में आग लगना निश्चित रूप से किसानों की मेहनत व सपनों पर कुठाराघाट है। घटना के बारे में सुनकर मन को बहुत पीड़ा हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित किसानों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं। म.प्र. की भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान किसानों की विपत्ति में हमेशा की तरह उनके साथ है। किसानों के नुकसान की भरपाई हम करेंगें, सरकार करेगी, अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है। एक-एक दाने की भरपाई होगी। 

उन्होंने कहा कि राहतगढ़ में होली खेलते हुए नवयुवा गोविंद अहिरवार की मौत भी वेदना देने वाली है। जल्दी ही गोविंद के परिजनों से मिलकर यथासंभव मदद करेंगें।

कोई टिप्पणी नहीं