Breaking News

हैवान दादा ने 4 लोगो के साथ मिलकर पोती को आग के हवाले किया, पोती की मौत

हैवान दादा ने 4 लोगो के साथ मिलकर पोती को आग के हवाले किया, पोती की मौत

8 दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नही कर पाई

हरदा - बेटी है तो कल है कि बातें करने के इस दौर में लोगों के दिल की भावनाएं अभी भी नहीं पिघली हैं। 31 मार्च 2021 की शाम को हरदा थानान्तर्गत ग्राम पीड़गांव में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई।एक नाबालिक बालिका को उसके खुद के दादा ने केरोसिन डाल कर आग के हवाले कर दिया था। अग्निपीड़िता का हरदा अस्पताल में इलाज किया, हालत बिगड़ने पर उसे इंदौर रिफर कर दिया था।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय टीना भंवरे को दादा हरि प्रसाद भंवरे ने 4 लोगों के साथ मिलकर अपनी पोती को ही आग के हवाले कर दिया। घटना में हरिप्रसाद भवरे उसकी पत्नी कलीबाई व बेटी राजु बाई व राजू बाई की बेटी पिंकी ने टीना पर केरोसिन डाल कर आग के हवाले किया।परिजनों ने डायल 100 की मदद से टीना को जिला चिकित्सालय हरदा लाया गया। जहा रात भर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद जब उसका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा तो उसे दूसरे दिन सुबह इंदौर रेफर कर दिया। वही इंदौर में इलाज के दौरान टीना की मौत हो गई।


परिजनों ने कहा कि  8 दिन बीतने के बाद भी इस मामले में अभी तक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया गया।मृतक की मां मालती भवरे ने मीडिया को बताया कि मेरी लड़की ने इलाज के दौरान पूछे जाने पर घटना के बारे में भी बताया है, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग मोबाइल से की गई है। जिसकी सीडी भी इस आवेदन के साथ प्रषित की है।परिजनों ने मांग की आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं