Breaking News

विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सिटी स्कैन मशीन के लिए दिए 50 लाख रूपये विधायक निधि से

विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सिटी स्कैन मशीन के लिए दिए 50 लाख रूपये विधायक निधि से

टिमरनी - क्षेत्र की जनता को एक ओर सौगात देते हुए क्षेत्रीय विधायक कुंवर संजय शाह ने टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सिटी स्कैन मशीन के लिए 50 लाख रूपये विधायक निधि से दिये। 

विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे ने बताया कि टिमरनी विधायक कुं. संजय शाह ने अपनी विधायक निधि में से 50 लाख रु की राशि टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सिटी स्कैन मशीन खरीदने के लिए प्रदान की। विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे ने कहा कि कोविड-19 का खतरा हरदा जिले में बढ़ता जा रहा है, टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सिटी स्कैन मशीन ना होने के कारण कोरोना पीडित मरीज सिटी स्कैन के लिए हरदा जिला चिकित्सालय पहुँच रहे है। हरदा जिला मुख्यालय पर बढ़ती मरीजो की संख्या के चलते बहुत परेशानियां हो रही है, इसलिए ही टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सिटी स्कैन मशीन का होना बहुत जरूरी था, इस हेतु आज टिमरनी विधायक संजय शाह जी ने सिटी स्कैन मशीन खरीदने हेतु अपनी विधायक निधि से 50 लाख रु की राशि स्वीकृत की, और बताया कि बहुत जल्द ही विभागीय प्रक्रिया पूरी करते हुये सिटी स्कैन मशीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी पहुँच जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि इसके साथ ही विगत दिनों कोरोना महामारी से रोकथाम के लिए भी 10 लाख रु की राशि विधयाक संजय शाह ने अपनी विधायक निधि से प्रदान की थी, जिसके संबंध में जल्द ही विभागीय प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी। विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे ने बताया कि विधायक संजय शाह जो कि स्वयं कोरोना पॉजीटिव हो गए थे, जिसके चलते प्रत्यक्ष रूप से क्षेत्र की जनता से रूबरू नही हो पा रहे है, लेकिन फोन के माध्यम से लगातार क्षेत्र की जनता के लिए कार्य कर रहे है। क्षेत्र की जनता की ओर से माननीय विधायक संजय शाह का बहुत बहुत आभार व्यक्त करते हुए इसे क्षेत्र के लिए अनुपम सौगात बताया।


कोई टिप्पणी नहीं