Breaking News

लॉकडाऊन का पालन कराने सड़कों पर उतरा प्रशासन

लॉकडाऊन का पालन कराने सड़कों पर उतरा प्रशासन

पुलिस अधीक्षक ओर प्रशासनिक अधिकारियों ने बंद करवाई दुकाने . . . !


हरदा
-  कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को लेकर प्रदेश शासन द्वारा लगाए गए 60 घंटे के लॉकडाउन की अवधि आज शुक्रवार शाम 6:00 बजे से प्रारंभ होते ही प्रशासन सड़कों पर लॉक डाउन का पालन करवाने उतर आया। हरदा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सड़कों पर उतर कर दुकानें बंद करवाई और लॉकडाउन नियमों का पालन करवाया।

जिले के आला अधिकारियों में पुलिस अधीक्षक हरदा श्री मनीष अग्रवाल ने जिला मुख्यालय पर तो तहसीलों में तहसीलदारों ने अपने अधिनस्थों के साथ सड़कों पर उतर कर दुकान बंद करवाई ओर बाजार में घुम रही जनता को चेतावनी देते हुए लॉकडाऊन गाइडलाइन का पालन करवाया।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की चैन रोकने प्रशासन द्वारा फिर से लॉकडाऊन का प्रयास किया है जो कि अभी 60 घंटे है ओर शेष दिनों में नाईट कर्फ्यू के रूप में रहेगा। किंतु आम जनता द्वारा लापरवाही बरती जा रही है और कोरोना को हल्के में लिया जा रहा है। विगत एक सप्ताह से प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आ रही है फिर भी जनता के द्वारा मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते कोरोना के  मामले दिन प्रतिदिन बड़ते जा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं