Breaking News

कोरोना से आज फिर एक पटवारी का इलाज के दौरान हुआ दुखद निधन

कोरोना से आज फिर एक पटवारी का इलाज के दौरान हुआ दुखद निधन

प्रशासन को नहीं हैं मैदानी कर्मचारियों की चिंता

[लोकमत चक्र कॉम]

छिंदवाड़ा - जिले की अमरवाड़ा तहसील में पदस्थ युवा पटवारी अखिलेश डेहरिया का कोरोना संक्रमण के चलते इलाज के दौरान आज असमय दुखद निधन हो गया। पटवारी अखिलेश डेहरिया 29 वर्ष के युवा होकर नवीन पटवारी थे। उनके घर में माता - पिता एवं 1 छोटा भाई है । अखिलेश अपने घर के एकमात्र कमाने वाले थे उनके घर में और कोई कमाने वाला नहीं है ।

अपने इमानदारी पूर्वक तत्परता से शासकीय दायित्वों को निभाने वाले पटवारी अखिलेश डेहरिया के कोरोना से असमय निधन होने से जिले के पटवारियों ने श्रृदांजलि अर्पित कर दुख प्रकट किया। 

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण फिर से अपने पैर पसारने लगा है इसको लेकर प्रशासन और शासन आम जनता के लिए कोरोना कर्फ्यू, लॉकडाउन और विभिन्न प्रकार के उपाय अपना रहा है किंतु मैदानी कर्मचारियों के प्रति असंवेदनशीलता दिखला रहा है। कोरोना के बड़ते  संक्रमण के बावजूद मैदानी कर्मचारियों विशेषकर पटवारियों को विभिन्न प्रकार के कार्यों में लगाया जा रहा है इससे मैदानी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। मध्यप्रदेश में आज की स्थिति में दर्जनों पटवारियों के कोविड संक्रमण से ग्रसित होने की जानकारी प्राप्त हो रही है, किंतु इसके बावजूद प्रशासन मौन है। ऐसी स्थिति को लेकर प्रदेश के पटवारियों में सरकार ओर जिला प्रशासन को लेकर आक्रोश पनप रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं