Breaking News

विधानसभा क्षेत्र में कोविड केयर सेंटर बनाने हेतु विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र

विधानसभा क्षेत्र में कोविड केयर सेंटर बनाने हेतु विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र

टिमरनी -  विधायक कुंं संजय शाह ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते उनके समुचित उपचार नजदीकी स्थान पर हो इसे लेकर कलेक्टर संजय गुप्ता को कोविड केयर सेंटर बनायें जाने पत्र लिखा।

पत्र के माध्यम से विधायक शाह ने बताया कि सिराली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोसर व रहटगांव में कोविड 19सेंटर शीघ्र बनाया जाय जिससे कि इन क्षेत्रों के आसपास के निवासियों को दूरस्थ स्वस्थ व कोविड केयर सेंटर न जाना पड़े और इन क्षेत्रों के मरीजों का नजदीकी स्वस्थ केंद्रों के कोविड केयर सेंटरों में उपचार शीघ्रता से मिल सके।

विधायक शाह के द्वारा लगातार विधानसभा क्षेत्र के निवासियों के लिए उत्तम स्वस्थ व्यवस्था कराई जा रही है व उपचार हेतु आवश्यक उपकरण,आक्सीजन की व्यवस्था की जा रही है।विधायक कुं संजय शाह द्वारा की जा रही स्वस्थ व्यवस्थाओं का क्षेत्रवासियों ने माना आभार। उक्त जानकारी देते हुए टिमरनी मंडल अध्यक्ष विनीत गीते ने बताया कि शीघ्र ही उक्त स्थानों पर कोविड केयर सेंटर खोले जा रहे है इसके अतिरिक्त जो भी स्वस्थ एवं उपचार हेतु आवश्यक जरूरतें होंगी वे भी पूरी की जाएंगी।                              

📍 सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं