Breaking News

हरदा का ऑक्सीजन कोटा बढ़ाया गया

हरदा का ऑक्सीजन कोटा बढ़ाया गया, 2.38 टन से बढ़कर 4.38 टन हुआ ऑक्सीजन का कोटा 

अब एक कि जगह दो ऑक्सीजन वेंडर हुए नियुक्त, जल्द ही होगी स्थिति काबू -- मंत्री श्री कमल पटेल 

हरदा  - जिले में लगातार चल रही ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों पी नरहरि और स्वतंत्र देव सिंह से चर्चा कर हरदा के लिए ऑक्सीजन कोटा बढ़ाने के लिए कहा था । आज 26 अप्रैल को हरदा के लिए ऑक्सीजन का कोटा 2.38 टन से बढ़ाकर 4.38 टन कर दिया गया है। 

श्री पटेल ने इस अवसर पर बताया है कि पूर्व में पीथमपुर से हरदा के लिए एक ऑक्सीजन एजेंसी थी जो बढ़कर दो हो गई है। अब हरदा जिले को गुप्ता एयर प्रोडक्ट, धार के अलावा मित्तल  गैस एजेंसी, इंदौर से भी 2 मै टन ऑक्सीजन मिलेगी। श्री पटेल ने इस निर्णय पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह का ह्रदय से आभार व्यक्त किया है और कहा कि इस निर्णय के बाद मेरे प्रभार के जिलों बैतूल और होशंगाबाद को भी आपात स्थिति में सहायता दी जा सकेगी। 

मंत्री श्री पटेल ने नागरिकों से अपील की है कि अपने घरों में रहे, मास्क लगाए, और नियमो का पालन करें, कोरोना से घबराए नही । श्री पटेल ने समाज सेवी संगठनों की प्रशंसा की है उन्होंने बताया कि कई समाजसेवी संगठन आइसोलेशन सेंटर खोल रहे है, सभी इनका सहयोग करें। ये समय एक होकर इस महामारी का सामना करने का है।

कोई टिप्पणी नहीं