Breaking News

अनुकरणीय पहल : पिता की स्मृति में आक्सीजन मशीन के लिए दिये एक लाख रुपए

अनुकरणीय पहल : पिता की स्मृति में आक्सीजन मशीन के लिए दिये एक लाख रुपए 

नीमगांव के युवक केशव पंवार की रचनात्मक पहल

लोकमत चक्र डॉट कॉम -

हरदा/नीमगांव - अपने पिता स्वर्गीय श्री राजनारायण पंवार के निधन पर अनुकरणीय पहल करते हुए नीमगांव निवासी युवक केशव पंवार ने कोरोना महामारी के इस दौर में आक्सीजन की कमी से जुझ रही जनता के लिए जिला अस्पताल में एक लाख रुपए की राशि आक्सीजन मशीन खरीदने के लिए प्रदान की है।

ऐसे बिरले लोग होते है जो अपने धन का सदुपयोग करते है, या फिर कहें कि अपने धन का कैसे सदुपयोग करें ऐसा सब विचार नहीं करते है। आपधापी भरी इस जींदगी में धन का सदुपयोग कर लोगों के लिए जीवन रक्षक आक्सीजन मशीन उपलब्ध करवाना एक बहुत ही अनुकरणीय पहल है।

अखबारों के माध्यम से आक्सीजन की कमी से हो रही मौतों का समाचार पढ़़ कर विचलित हुए युवक केशव पंवार ने अपने पिताजी की स्मृति को स्थाई बनाने के लिए यह अनुकरणीय कदम उठाया ओर इस संकट के दौर में जिला अस्पताल को आक्सीजन मशीन के लिए राशि भेंट की जिसकी जितनी तारीफ की जाये वो कम है।

इसके साथ ही स्वर्गीय श्री राजनारायण जी पंवार के स्मृति में उनके पुत्र केशव पंवार के द्वारा 51,000/- की राशि धनगांव गौशाला में 5,100/- रुपए की राशि नीमगांव मंदिर में, 5,100/-रुपए की राशी मुकाम धर्मशाला में, 5,100/-रुपए की राशि नेमावर  धर्मशाला में तथा 5100/-रुपए की राशी खातेगांव मंदिर में दान की गई है।

केशव पंवार की इस पहल पर उनके इष्ट मित्रों, परिजनों, समाजजनों ओर परीचितों ने उन्हें धन्यवाद देते हुए बधाई दी। गौरतलब है कि श्री राजनारायण पंवार का देवलोकगमन 14/04/21को हो गया था। स्वर्गीय श्री राजनारायण जगन्नाथ पंवार जो कि नेमीचंद एवम् बलराज के बड़े भाई तथा केशव पंवार के पूज्य पिताजी थे।

कोई टिप्पणी नहीं