Breaking News

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देख पटवारी संघ ने की ड्रोन आबादी सर्वे स्थगित किये जाने मांग

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देख पटवारी संघ ने की ड्रोन आबादी सर्वे स्थगित किये जाने मांग

मुख्यमंत्री के आदेश को हवा में उड़ा रहे अधिकारी


भोपाल/कटनी
 - मध्यप्रदेश के अधिकारियों पर मंत्रियों ओर भाजपा नेताओं की बात नहीं सुनने के आरोप तो आये दिन लगते रहे है अब मुख्यमंत्री के आदेश/निर्देश को भी हवा में उड़ाया जा रहा है। मामला कोरोना संक्रमण के बढ़ते दौर में प्रदेश के मुख्यमंत्री जहां कोरोना गाइडलाइन जारी कर रहे है, लोगों को एक दूसरे से मिलने से रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू, सप्ताह में 60 घंटे का लॉकडाऊन लगा रहे है, वहीं मध्यप्रदेश के कटनी जिले सहित अन्य जिलों में कलेक्टरों द्वारा आबादी सर्वे किये जाने का आदेश जारी किया जा रहा है। कटनी जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पटवारी संघ ने वर्तमान समय में ड्रोन आबादी सर्वे स्थगित किये जाने मांग कलेक्टर से की है।

कटनी जिले के पटवारी संघ अध्यक्ष दादूराम पटेल ने कलेक्टर महोदय को ज्ञापन प्रेषित कर उक्त मांग रखी है। कलेक्टर को भेजे ज्ञापन में श्री पटेल ने कहा कि जिले की रीठी तहसील में ड्रोन आबादी सर्वे वर्तमान में लाकडाउन के बाद भी कराया जा रहा है । श्री पटेल ने कहा कि सर्वे के दौरान ग्रामों में भीड़ भाड होने से संक्रमण का अंदेशा है ।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश पटवारी संघ जिला कटनी मांग करता है कि लाकडाउन अवधि तक ड्रोन आबादी सर्वे रीठी तहसील के अंतर्गत स्थगित किये जाने का कष्ट करें।

कोई टिप्पणी नहीं