Breaking News

जिले की सीमा पर चैकिंग करने फिर से बनाई जावेगी चेक पोस्ट . . . !

जिले की सीमा पर चैकिंग करने फिर से बनाई जावेगी चेक पोस्ट . . . !

चेकपोस्ट पर पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अनिवार्य रूप से रहेंगे तैनात

- फाइल फोटो -

हरदा - कोविड-19 कोरोना संक्रमण और अधिक बढ़ने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुये संयुक्त कलेक्टर श्री श्यामेन्द्र जायसवाल ने जिले के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देशित किया है कि जिले की सीमा पर चैकिंग करने हेतु चेक पोस्ट बनाई जावे। 

जिले में (मोरगढी, पोखरनी-खण्डया से लगने वाली सीमा, गंजाल होशंगाबाद से लगने वाली सीमा , छीपानेर-सिहोर से लगने वाली सीमा ) टीम बनाकर लगाई जायें। अनुविभागीय अधिकारी अपने स्तर से नमजद डियूटी आदेश जारी करेगें। 

प्रत्येक चेकपोस्ट पर पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अनिवार्य रूप से रखे जावें। जिले में प्रवेश के पूर्व आने -जाने वाले समस्त व्यक्तियों पर निगरानी रखी जावे, उनकी स्क्रिनिगं कराई जावे। हाइवे चेक पोस्ट स्वास्थ्य विभाग की टीम के माध्यम से आने वाले सभी यात्रियों की स्वास्थ्य की जांच की जावे। उनका विशिष्ट प्रारूप में नाम , पता, मोबाईल नम्बर एंव जिसके यहां जा रहा है उसका पता, मोबाईल नम्बर , संपूर्ण विवरण पता किया जावे। सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया जावे । संक्रमित पाये जाने पर हॉस्पिटल में होम आइसोलेट की व्यवस्था कराई जावे। चेकिंग स्थल पर विशिष्ट प्रारूप की पंजी का संधारण कर जानकारी को भरा जावें।

कोई टिप्पणी नहीं