Breaking News

आक्सीजन सिलेंडरों का लेखाजोखा

राजस्व निरीक्षक ओर पटवारी रखेंगे आक्सीजन सिलेंडरों का लेखाजोखा

अपर कलेक्टर ने लगाई ड्यूटी


हरदा
- कोरोना संक्रमण के दूसरे दौर में मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रही है साथ ही अति गंभीर अवस्था के मरीज हॉस्पिटल में भर्ती हो रहे हैं जिन्हें ऑक्सीजन सिलेंडरों की सख्त आवश्यकता लग रही है। Oxygen cylinder आक्सीजन सिलेंडर को लेकर अस्पताल में वाद विवाद की स्थिति भी निर्मित हो रही है, ऐसी परिस्थितियों को देखते हुए अपर कलेक्टर हरदा ने ऑक्सीजन सिलेंडरो के वितरण व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए राजस्व निरीक्षकों और पटवारियों को दायित्व सौंपा है, जिनकी मॉनिटरिंग नायब तहसीलदार द्वारा की जावेगी। 

अपर कलेक्टर हरदा श्री जेपी सैय्याम द्वारा जारी आज आदेश में कहा गया कि कोरोना संक्रमण की सेकंड लहर बहुत घातक है जिसमें प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है मरीज अति गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती होते हैं, उन्हें तत्काल ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है । इसके लिए जिले के शासकीय प्राइवेट अस्पतालों द्वारा लगातार ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की जाती है उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था हेतु जिला अस्पताल हरदा में 4 राजस्व निरीक्षकों संतोष पाराशर, पंकज खत्री, कैलाश यादव ओर प्रेमसिंह दीवान तथा चार पटवारी अभिषेक मिश्रा, जितेन्द्र ओनकर,  शशि शेखर, मूरतसिंह चौहान की ड्यूटी आगामी आदेश तक लगाई है।

उक्त  राजस्व निरीक्षक और पटवारी जिला अस्पताल हरदा में  ऑक्सीजन के स्टोर रूम में उपस्थित रहेंगे तथा जिले में आने वाले एवं वितरण किए जाने वाले संपूर्ण ऑक्सीजन सिलेंडरों का लेखा जोखा रजिस्ट्रर में इंद्राज करेंगे और इसकी जानकारी नियमित रूप से नायब तहसीलदार भरत अहिरवार को अवगत कराएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं