Breaking News

कल से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को लगेगा कोरोना का टीका

कल से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को लगेगा कोरोना का टीका

हरदा जिले में आज दिनांक तक कुल 54322 लोगो को लग चुका है कोरोना का टीका

हरदा - कल 05 मई 2021 से जिले के कृषि उपज मंडी में 18 वर्ष से 45 वर्ष तक के नागरिको को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। जिसमें प्रतिदिन 100 लोगो को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। जिलें में 18 वर्ष से अधिक उम्र व 45 वर्ष के अंदर लगभग 280835 (दो लाख अस्सी हजार आठ सौ पैतीस) लोगो को कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. सुधीर जैसानी ने बताया कि जिले में अभी तक कुल 54322 लोगो को कोरोना की टीका लगाया जा चुका है। साथ ही जिले के सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के आमजन को जिले की 15 टीकाकरण केंद्रो पर कोरोना का टीका लगाया जाएगा। नगरपालिका हरदा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी, प्राथमिक स्वास्थ्य केद्र रहटगाव व नौसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिरकिया, कन्या शाला छीपावड, नगरपालिका खिरकिया, उपस्वास्थ्य केद्र पडवा एवं सोमगाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराली, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया तथा प्राथ.स्वा.केन्द्र रन्हाई कला व मसनगांव उपस्वास्थ्य केद्र रातातलाई एवं भुन्नास में कोरोना का टीका लगाया जाएगा।  

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. सुधीर जैसानी ने जिले के सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के आमजन सेे अपील की कि वे अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर कोरोना का टीका अवष्य लगवाये। 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी हरदा ने कोविड-19 अनुकूल व्यवहार परिर्वतन सघन अभियान के अन्तर्गत आम नागरिको से अपील की है कि वे घर से बाहर जब भी जायें, मास्क पहन कर जायें। हाथ धोएं बार-बार। अनावष्यक यात्रा से बचें, बार-बार अपनी आॅंख नाक और मुंह को छूने से बचें। न गले मिलें, न हाथ मिलायें, आपस में दो गज की दूरी बनायें।

कोई टिप्पणी नहीं