Breaking News

नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, तेज रफ्तार डम्पर ओर आयशर ट्रक में सामने की भिडंत, 2 की मौत

नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, तेज रफ्तार डम्पर ओर आयशर ट्रक में सामने की भिडंत, 2 की मौत

सड़कों पर यमराज बनकर घुम रहे रेत के डम्पर ओर तेज रफ्तार वाहन


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : जिले की सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे तेज रफ्तार डम्पर ओर लोडिंग वाहन साक्षात यमराज बनकर चल रहे है। आज अलसुबह नेशनल हाईवे NH59 पर जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम उड़ा में तेज रफ्तार डम्पर ओर आयशर ट्रक में सामने की भिडंत होने से दोनों वाहन चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार अलसुबह 4:00 बजे के लगभग नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम उड़ा में एक रेत से भरे डंपर और केले से भरे हुए आयशर ट्रक में आमने सामने की भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों ही वाहन के चालकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उक्त घटना से ग्राम में रहने वाले ग्रामीणों में दहशत का माहौल है क्योंकि नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम उड़ा से दिन रात रेत के डंपर गुजरते हैं और डम्परों की रफ्तार पर कोई लगाम नहीं होने की वजह से यह बहुत तेजी से आबादी क्षेत्रों से निकलते है। पूर्व में भी ग्राम में अनेकों हादसे तेज रफ्तार वाहनों से हो गए है। ग्राम उड़ा के पूर्व सरपंच चंद्रशेखर रघुवंशी ने प्रशासन से आबादी क्षेत्रों में डम्परों ओर लोडिंग वाहनों की तेज रफ्तार पर कार्यवाही की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं