Breaking News

मध्यप्रदेश के अनेकों जिलो में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

मध्यप्रदेश के अनेकों जिलो में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

भोपाल में 24, उज्जैन, दमोह में 31 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, ग्वालियर में CM ने ली CMC की बैठक


भोपाल : कोरोना कर्फ्यू की अवधि भोपाल में कलेक्टर अविनाश लवानिया ने 24 मई और उज्जैन में आशीष सिंह ने 31 मई तक बढ़ा दी है। राजगढ़ में भी 24 मई तक कर्फ्यू बढ़ाया गया है। इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में मुरैना और ग्वालियर संभाग की क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी (CMC) की बैठक ली।

सीधी और दमोह जिले में 31 मई तक तथा ग्वालियर में कोरेना कर्फ्यू 30 मई कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है। उज्जैन में क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों द्वारा 31 मई तक लॉक डाउन बढ़ाने का निर्णय लिया। किसानों के लिए 24 मई से खाद और बीज दवाई की दुकान खुलेंगी। पिंडदान की अनुमति होगी, चश्मे की दुकान खुलेगी।

गौरतलब है कि कल जारी आदेश में नरसिंहपुर जिले में कोरोना कर्फ्यू 25 मई तक बढ़ाया गया है। छतरपुर व सतना जिले में कोरोना कर्फ्यू 23 मई तक बढ़ाया गया। गुना और छिंदवाड़ा जिले में 1 सप्ताह के लिए कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है जो 24 मई को प्रातः 6:00 बजे तक रहेगा। रीवा, विदिशा, उमरिया, रायसेन, मंडला, आगर मालवा और सागर जिले में कोरोना कर्फ्यू 31 मई तक बढ़ाया गया है। देवास में 30 मई और हरदा व सिंगरौली में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू की अवधि बढ़ाई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं