Breaking News

कोरोना के इस दौर में भी बाज नहीं आ रहे नरपिशाच, जिसे मिल रहा मौका वो रहा लूट

शासन के आदेश के बावजूद लूट रहे पैथोलॉजी लैब वाले, जांच की ले रहे मनमानी कीमत

कोरोना के इस दौर में भी बाज नहीं आ रहे नरपिशाच, जिसे मिल रहा मौका वो रहा लूट

हरदा - नगर में संचालित निजी पैथोलॉजी लैब वाले कोरोना महामारी के इस दौर में लूट खसोट मैं लगे हुए है। सरकार द्वारा पैथोलॉजी की जांच कीमत तय करने के बावजूद मनमर्जी की राशि मरीजों ओर उनके परिजनों से वसूल की जा रही है। केवल पैैैथोलाजी लैैब वाले ही नहीं कोरोना महामारी के इस दौर में मेडिकल, अस्पताल, डॉक्टर, फल, सब्जी, किराना या फिर कहें जिसे मौका मिल रहा है सब लूटखसोट में लगें है।

मध्यप्रदेश सरकार द्वारा बीमार मरीजों की सभी जांचों के लिए दाम तय कर समाचार पत्रों में बड़े बड़े विज्ञापनों के माध्यम से जांच दरें प्रकाशित की गई है। किंतु नगर में स्थित पैथोलॉजी लैब का निरीक्षण नहीं होने ओर उनके द्वारा ऊपर तक रसूख रखने के चलते आम जनता लूट के लिए मजबूर है। जिले के आला अधिकारियों का ध्यान केवल दुकान बंद करवाने ओर बेबस जनता को धमकाने मैं लगा है। कोरोना महामारी के इस दौर में मेडिकल, अस्पताल, डॉक्टर, फल, सब्जी, किराना या फिर कहें जिसे मौका मिल रहा है सब लूटखसोट में लगें है पर किसी भी प्रशासनिक अधिकारी का इस ओर ध्यान नहीं है। बेबस जनता कोरोना महामारी के साथ ही इन नरपिशाचों से भी जुझते हुए अपने को लूटवाने पर मजबूर है।

जहां एक ओर प्रशासनिक अधिकारियों का ध्यान केवल कागजों पर आंकडों को बड़ने से रोकने पर लगा है। वहीं नेता आक्सीजन के लिए फोन लगाकर खुश हो रहे है। लचर व्यवस्था की शिकार गरीब, मध्यमवर्गीय जनता हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं