Breaking News

कोरोना कर्फ्यू के नियमों के प्रति लापरवाही ना करें व्यापारी, हो सकती है जेल

कोरोना कर्फ्यू के नियमों के प्रति लापरवाही ना करें व्यापारी, हो सकती है जेल

लगातार लापरवाही बरतने वाले 22 लोगों को भेजा सेंट्रल जेल कलेक्टर ने 


लोकमतचक्र.कॉम।

इंदौर : कोरोना के प्रति प्रशासन की समझाइश के बावजूद लापरवाही बरतने वाले व्यापारियों के प्रति आखिर प्रशासन को सख्त रूख अख्तियार करना ही पड़ा जिसके चलते कोरोना कर्फ्यू का लगातार उल्लंघन करने वाले आदतन 22 व्यापारियों को कलेक्टर ने सेंट्रल जेल भिजवा कर कानूनी कार्यवाही की।

कलेक्टर श्री मनीष सिंह द्वारा नियमित रूप से शहर के विभिन्न वार्डों एवं कंटेनमेंट क्षेत्रों में जाकर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन एवं जिले में संचालित किए जा रहे सैनिटाइजेशन कार्य की निगरानी और समीक्षा की जा रही है। इसी क्रम में कलेक्टर श्री सिंह ने गत दिवस सिंधी कॉलोनी में निरीक्षण के दौरान लोगों द्वारा कोरोना कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करने पर संबंधित क्षेत्र के निवासियों को कर्फ्यू के नियमों का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई थी। साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि यदि कोई भी व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए। 

इसी तारतम्य में आज प्रशासनिक एवं पुलिस अमले द्वारा सिंधी कॉलोनी का निरीक्षण किया गया जिसमें लगभग 22 लोग कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए एवं सड़क किनारे बैठकर फल-सब्जी बेचते पाए गए। लगातार समझाइस के बाद भी सिंधी कॉलोनी में नियमों के प्रति आदतन लापरवाही बरतने वाले उक्त व्यक्तियों को सेंट्रल जेल भेजा गया। 

कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि आदतन लापरवाही करने वालों के विरुद्ध इस तरह की सख्त कार्रवाई बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों का भी जागरूक होना अनिवार्य है। इसलिए जन जागरण के साथ-साथ कार्रवाई करना भी आवश्यक हो गया है। यदि कोई भी व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करता है तो उसके विरुद्ध इसी तरह की सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं