Breaking News

अब पटवारी संघ ने करवाई अंतिम संस्कार के लिए एक ट्रक लकड़ी ओर तीन ट्राली कंडो की व्यवस्था

अब पटवारी संघ ने करवाई अंतिम संस्कार के लिए एक ट्रक लकड़ी ओर तीन ट्राली कंडो की व्यवस्था

पटवारी तेरी मानवता के कितने है रूप



【पटवारी समाचार डॉट कॉम】

उज्जैन - वास्तव में पटवारी नाम के कर्मचारी की महानता अकल्पनीय है, यह कर्मचारी हर आपदा में, हर संकट में, दिन-रात तत्पर तो रहता ही है किंतु जनहित के कार्यों में भी आगे से आगे आकर सहयोग करने में कभी पीछे नहीं रहता है। वर्तमान में विश्वव्यापी कोरोना माहमारी के दौर में विभिन्न जिलों में पटवारियों ने आक्सीजन की आवश्यकता होने पर इसके लिए सहयोग किया किंतु आज इससे भी आगे आकर उज्जैन जिला पटवारी संघ के अध्यक्ष भगवानसिंह यादव ने अंतिम संस्कार के लिए एक ट्रक लकड़ी ओर तीन ट्राली कंडो की व्यवस्था करवाई।

कोरोना के इस दौर में मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ने के कारण अंतिम संस्कार के लिए मुख्य रूप आवश्यक लकड़ी ओर कंडे की कमी काफी जगह हो रही है, इस बात को देखते हुए उज्जैन पटवारी संघ जिलाध्यक्ष भगवानसिंह यादव, पटवारी सुनील गंगवार के द्वारा ग्राम तालोद के ग्रामवासी एवं कृषक अर्जुन सिंह रघुवंशी के सहयोग से एकत्रित कर त्रिवेणी मोक्षधाम में एक ट्रक लकड़ी ओर तीन ट्राली कंडो की व्यवस्था करवाई। पटवारियों के इस कार्य की सराहना जिसे भी जानकारी मिली उन्होंने की।


गौरतलब है कि प्राप्त जानकारी अनुसार प्रदेश के कर्मचारियों में केवल पटवारियों ने आक्सीजन की व्यवस्था स्वयं से आगे आकर प्रदेश के काफी जिलों में की। पटवारियों ने आक्सीजन के लिए कंसट्रेटर मशीन, आक्सीजन प्लांट में सहयोग राशि का दान दिया। यह पटवारी नामक कर्मचारी की इंसानियत, मानवता का सबसे उत्कृष्ट उदाहरण है जो संकट के समय स्वयं ही सुरक्षित नहीं है पर अपने देशवासियों के लिए आगे आकर सहयोग कर रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं