Breaking News

हवा आंधी के कारण पेड़़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

हवा आंधी के कारण पेड़़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

स्टेट हाईवे पर लगा जाम, प्रशासन ने चालू करवाया

लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : नौतपे के तीसरे दिन चक्रवाती तूफान यास के कारण बने आंधी बारिश के मौसम में तेज हवा चलने के कारण स्टेट हाईवे पर पेड़ के नीचे स्थिति चाय की गुुुमठी पर खड़े एक आदमी की पेड़ गिरने के कारण मौत हो गई वहीं एक आदमी के घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। पेड़ गिरने के कारण होशंगाबाद ओर हरदा दोनों तरफ जाम लग गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदा जिले की टिमरनी तहसील के ग्राम छिदगांव मेल में गंजाल नदी पुल के समीप आंधी वर्षा से बचने के लिए वृक्ष के नीचे चाय की गुुुमठी पर खड़े आदमी  की वृक्ष उसके ऊपर गिर जाने के कारण मृत्यु हो गई वही, एक व्यक्ति  गंभीर रूप से घायल हो गया है । वास्तव में  कितने व्यक्ति  धराशाई हुए वृक्ष की चपेट में आए इसकी जानकारी वृक्ष हटने के बाद ही पता चलेगी । प्रशासन द्वारा एम्बुलेंस से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिमरनी भिजवाया गया।

उक्त मृतक व्यक्ति छिदगांव मेल निवासी बताया जा रहा है मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार व्यक्ति का नाम जमुना बताया गया है । मौके पर पुलिस, राजस्व विभाग द्वारा पहुंचकर व्यवस्थाओं को संभाला गया, वही वृक्ष की कटाई करवा कर आवागमन सुचारू बनाया गया है। समाचार लिखे जाने तक आवागमन चालू हो गया था।


कोई टिप्पणी नहीं