Breaking News

नेता, कार्यकर्ता, अफसर मिलने न आएं एयरपोर्ट - मुख्यमंत्री

नेता, कार्यकर्ता, अफसर मिलने न आएं एयरपोर्ट - मुख्यमंत्री 

जबलपुर दौरे के पहले किया ट्वीट

भोपाल - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज जबलपुर प्रवास के दौरान अधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से कोरोना गाइडलाइन के पालन के लिए मिलने से इंकार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि निर्धारित बैठकों में मिलेंगे और कार्यकर्ताओं के लिए अभी मिलने के बहुत अवसर मिलेंगे।
आज किये ट्वीट में सीएम चौहान ने कहा कि आज जबलपुर प्रवास के दौरान कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेरे निर्देश हैं कि आप मुझे एयरपोर्ट लेने और छोड़ने ना आए। हम निर्धारित बैठकों में मिल कर #COVID19  संक्रमण की स्थितियों पर चर्चा करेंगे। बैठकों के दौरान भी कोविड 19 की गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित किया जाए। मेरे यह भी निर्देश है कि कारकेट में निर्धारित गाड़ियों के अतिरिक्त अन्य कोई गाड़ी न रहे।
शिवराज ने कहा कि मेरा जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए आप लोग भी एयरपोर्ट न आएं, निर्धारित बैठकों में आपसे मिलकर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि मेरा कार्यकर्ताओं से भी आग्रह है कि हमारी जरा सी चूक कोरोना संक्रमण को बढ़ाने लगती है। इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि मिलने के अनेक अवसर आएंगे, हम आगे मिलेंगे। आप सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।

कोई टिप्पणी नहीं