Breaking News

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन पर हुई सरकार सख्त . . . ।

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन पर हुई सरकार सख्त . . . ।

यह नर पिशाच किसी भी कीमत पर बच न पाएं, छूट न पाएं - शिवराज

डीजीपी को निर्देश, गुजरात से उठाकर लाओ आरोपियों को

भोपाल - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी और नकली इंजेक्शन बनाकर बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश डीजीपी को दिए हैं। सीएम ने डीजीपी से कहा कि नकली इंजेक्शन बनाने वालों को गुजरात से उठाकर लाओ और यहां उनके जुर्म की सजा उन्हें दिलाओ।


मुख्यमंत्री ने कहा कि लेने वालों को तो इसका पता नहीं कि उन्हें नकली इंजेक्शन मिला है। उसे और परिजनों को तो संतोष हो गया कि मेरे मरीज को इंजेक्शन लग गया लेकिन प्रॉपर इंजेक्शन नहीं मिलने से भी मृत्यु हो सकती है। इसलिए इसका विधि पूर्वक परीक्षण करें। मैं केवल इतना चाहता हूं, ऐसे यह नर पिशाच किसी भी कीमत पर बच न पाएं, छूट न पाएं। इसकी गहराई में जाएं और विधि विशेषज्ञों का परामर्श भी ले लिया जाए। मेरी मंशा है कि किसी भी कीमत पर ऐसे लोग न बचें। 

सीएम चौहान ने कहा कि यह तो पूरी संभावना है कि तुमने जानबूझकर नकली इंजेक्शन बनाया और नकली बनाया तो जरूरत मंद कोे असली इंजेक्शन नहीं लगा। मरीज को तुम्हारा नकली इंजेक्शन लग गया। हो सकता है कि वह मरीज बच जाता लेकिन तुम्हारे नकली इंजेक्शन के कारण नहीं बचा। इसलिए यह मामला गंभीर है और हत्या का बनता है। मूल आरोपी जो भी हैं उन्हें नहीं छोड़ना है। मध्य प्रदेश पुलिस को उन्हें उठाकर लाना चाहिए, गिरफ्तार करना चाहिए। उन्हें गुजरात से उठाकर लाएं क्योंकि इंजेक्शन तो यहां बेचे गए हैं ताकि यहां केस चले।

कोई टिप्पणी नहीं