Breaking News

फिर शर्मनाक घटना, कोविड मरीज का घर आइसोलेट करने गई टीम पर हमला

फिर शर्मनाक घटना, कोविड मरीज का घर आइसोलेट करने गई टीम पर हमला

राजस्व निरीक्षक ने भाग कर बचाई जान, पुलिस में मामला दर्ज


लोकमत चक्र डॉट कॉम :

इंदौर - कल गुरुवार को इंदौर जिले में फिर शर्मनाक घटना घटित हुई जब एक कोविड पॉजिटिव मरीज का घर आइसोलेट करने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। टीम के लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। उक्त मामले में पुलिस द्वारा शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले तहसीलदार ओर पटवारी पर भी कोविड मरीज ओर उसके बेटे द्वारा ग्राम खजराया में मारपीट की घटना हो चुकी है, जिसमें पटवारी के हाथ में चोंट आई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर के मानपुर के ग्राम भिचौली में कल गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव का घर आइसोलेट करने गई प्रशासन की टीम को मारने के लिए ग्रामीण दौड़ पड़े। पीड़ित राजस्व निरीक्षक राजेश वत्स ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया की वे दोपहर करीब 12:15 बजे टीम के साथ कोविड मरीज रितिक धनावद के घर के आसपास बांस बल्ली लगाने गए, तो मरीज के चाचा अजय, सुनील ने उन्हें घेर लिया और चिल्ला कर बोले इन्हें मारो, इस पर ग्रामीण उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े। 

राजस्व निरीक्षक ने जैसे-तैसे भाग कर अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी ।अधिकारियों के द्वारा दिए गए निर्देश पर राजेश निरीक्षक श्री वत्स ने पुलिस में नामजद आरोपी  अजय धनावद, सुनील धनावद और महेंद्र धनावद के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करवाया है। 

गौरतलब है कि इंदौर जिले में पूर्व में भी कोविड मरीजों और उनके परिजनों द्वारा प्रशासन की टीम पर हमला किया गया है। यह बहुत ही शर्मनाक घटना है, जो प्रशासन के लोग जनता को इस महामारी से बचाने में लगे हुए हैं और दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनके साथ इस तरह का बर्ताव सर्वथा निंदनीय है और इंदौर जैसे शहर में यह घटना घटित होना उचित नहीं है। इंदौर के प्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी के रूप में जाना जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं