Breaking News

कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेने गए तहसीलदार और पटवारी पर हमला, मरीज ओर उसके बेटे ने की पिटाई

कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेने गए  तहसीलदार और पटवारी पर हमला, मरीज ओर उसके बेटे ने की पिटाई

शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में हुआ मामला दर्ज, तहसीलदार ने दर्ज करवाई F.I.R

इंदौर - कोविड से जनता को बचाने में लगे राजस्व अमले को अपनी जान माल की सुरक्षा तो करना ही पड़ रही है परंतु इसके साथ नित नई परेशानियां सामने आ रही है । ताजा मामले में इंदौर जिले के अंतर्गत देपालपुर तहसील के ग्राम खजराया में कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेने पहुंचे तहसीलदार और पटवारी के साथ मरीज और उसके बेटे ने मारपीट की जिससे पटवारी के हाथ में चोट आई है। तहसीलदार द्वारा उक्त मामले को लेकर एफ आई आर दर्ज करवाई गई है । पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा एवं मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को तहसीलदार देपालपुर बजरंग बहादुर सिंह, पटवारी प्रदीप चौहान टीम के साथ कोरोना पॉजिटिव मरीज गब्बू पिता भगवान उम्र 52 वर्ष को कोविड सेंटर में भर्ती करवाने के लिए लेने पहुंचे। गब्बू 3 दिन पहले पॉजिटिव आया था। जब उसे टीम ने कोविड सेंटर चलने के लिए कहा तो वह भागने लगा उसे रोका तो पीछे से उसका बेटा अर्जुन आया और तहसीलदार बजरंग बहादुर सिंह पर हमला कर दिया और मुक्के चाटे से मारपीट शुरू कर दी। 

इस दौरान पटवारी प्रदीप चौहान ने बचाने का प्रयास किया तो गब्बू भी दौड़ कर आया और दोनों ने मारपीट शुरू कर दी जिससे उनके चेहरे वह सिर में चोट लगी इस मारपीट में पटवारी गिर गया जिससे पटवारी के हाथ में चोट आई है। आरोपियों ने उसे कोविड सेंटर ले जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी।इस दौरान टीम के साथ गई पुलिस अपनी गाड़ी खड़ी कर कर मौके तक पहुंची तब तक आरोपी भाग गए। 

उक्त मामले की जानकारी तहसीलदार द्वारा तत्काल SDM रवि कुमार सिंह को दी गई और दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। थाना प्रभारी मीना करनावत ने बताया दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 294, 506 व महामारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है आरोपियों को गिरफ्तार करने टीम भेजी है।

कोई टिप्पणी नहीं