Breaking News

हरदा हेल्प ग्रुप बन रहा कोविड के गंभीर मरीजों के लिए देवदूत

हरदा हेल्प ग्रुप बन रहा कोविड के गंभीर मरीजों के लिए देवदूत

ग्रुप ने आज फिर मरीजों की सेवा में समर्पित की 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन


लोकमत चक्र डॉट कॉम : 

हरदा - कोरोना महामारी के इस दौर में नगर के युवाओं द्वारा शुरू किया गया हरदा हेल्प ग्रुप कोविड के मरीजों के लिए देवदूत बनकर आया है। हरदा हेल्प ग्रुप के द्वारा मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन, ऑक्सीजन सिलेंडर, फ्लो मीटर सहित जीवनरक्षक उपकरण तो उपलब्ध करवाये जा ही रहे है उनके लिए नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था भी की जा रही है। ग्रुप ने आज फिर मरीजों की सेवा में 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन समर्पित की।

उक्त जानकारी देते हुए ग्रुप के सक्रिय सदस्य धीरज अग्रवाल (इंजाय पाइंट) ने बताया कि कोविड मरीजों को हो रही ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए हरदा हेल्प ग्रुप ने आज फिर 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन कोविड केयर सेंटर माहेश्वरी भवन हरदा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के उपचार हेतु रखे हैं । इस दौरान ग्रुप के शुरूआत से सहयोगी रहे वरिष्ठ सदस्य हरदा नगरपालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन विशेष रूप से उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी यहां हरदा हेल्प ग्रुप 2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 4 ऑक्सीजन सिलेंडर रखकर  सहयोग प्रदान कर रहा है । कोविड केअर सेन्टर पर हरदा हेल्प ग्रुप 5 ऑक्सिजन कंसंट्रेटर एवं 4 ऑक्सिजन सीलेंडर रख चुका है । साथ ही घर एवं प्रायवेट हॉस्पिटल में इलाज करवाने वाले लोगो को भी ग्रुप ऑक्सिजन सिलेण्डर, फ्लोमीटर, ऑक्सिजन कीट आदि जीवनरक्षक उपकरण प्रदान कर रहा है । हरदा हेल्प ग्रुप के इस पुनीत कार्य की नगर में चर्चा है, नगर के लोगों द्वारा हरदा हेल्प ग्रुप को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं