Breaking News

बाजार बंद करवाने गये तहसीलदार ओर टीआई को महिलाओं ने घेरकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

बाजार बंद करवाने गये तहसीलदार ओर टीआई को महिलाओं ने घेरकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

लोकमतचक्र.कॉम। 

बालाघाट : जिले के  ग्रामीण क्षेत्र में आज बाजार बंद करवाने पहुंचे तहसीलदार और टीआई को महिलाओं ने घेर कर पीटा और उन्हें गंदी गंदी गालियां दी। मौके से तहसीलदार और टीआई ने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि उक्त मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं पर घटनाक्रम का वायरल हुआ वीडियो घटना की सच्चाई व्यक्त कर रहा है। 

उक्त मामले में पुलिस के आलाधिकारी ने यह स्वीकार किया है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश जटाशंकर यादव के परिजनों ने पुलिस ओर प्रशासन की टीम पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले में कानूनी कार्यवाही नियमानुसार की जावेगी। इस संबंध में तहसीलदार बालाघाट की तरफ से भी समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही नहीं की गई है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि बाजार बंद करवाने के दौरान थाना प्रभारी ने एक नाबालिक के साथ मारपीट की जिससे ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने प्रशासनिक दल को ग्राम से खदेड़ दिया।

बरहाल कारण जो भी रहे हो किंतु शासन के नियमों का पालन करवाने वाले कारिंदों के साथ इस तरह की घटना होना निंदनीय है। यह घटना इस ओर भी इशारा कर रही है कि कहीं ना कहीं लॉकडाऊन से जनता गुस्से में है ओर आगे भी यदि प्रशासनिक सख्ती रही तो उग्र हो सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं