Breaking News

कोरोना रोकने गांव में आने-जाने पर लगाई रोक. . . !

कोरोना रोकने गांव में आने-जाने पर लगाई रोक. . . !

ग्राम पंचायत ने युवाओं के साथ मिलकर लगाया गांव के पहुंच मार्ग पर बेरियर


हरदा/हंडिया - कोरोना के बड़ते प्रभाव को रोकने के लिए ग्रामीणों में भी जागृति आ रही है। ग्राम के पटवारी को कोरोना होने की खबर पर ग्राम पटवारी ओर पंचायत सचिव द्वारा मोबाइल पर दी गई समझाईश के बाद जिले की हंडिया तहसील के आदीवासी बाहुल्य दूरस्थ ग्राम हनीफाबाद में कोरोना को रोकने के लिए ग्राम पंचायत ने युवाओं के साथ मिलकर गांव के पहुंच मार्ग पर बेरियर लगाकर आने-जाने पर रोक लगा दी है।

कोरोना वायरस को लेकर जहां सरकार द्वारा कोरोना कर्फ्यू लगाया जा कर संक्रमण फैलने को रोक लगाने का प्रयास किया जा रहा है। तहसीलदार के लगातार दौरे, प्रशासनिक अधिकारियों की गतिविधियों को देखकर ग्राम हनीफाबाद के ग्रामीणों ने गांव को सील कर दिया है। यही नहीं गांव के प्रवेश मार्ग में बेरियर लगा दिया है। जहां पर गांव से बाहर आने वालों को रोका जा रहा है। वहीं गांव से बाहर जाने वालों को रोका जा रहा है। मास्क लगाने के लिए लोगो को रोको-टोको अभियान भी ग्राम के युवा चला रहे है। 

ग्राम के युवाओं द्वारा स्वेच्छा से बेरियर पर ड्यूटी की जा रही है। गांव के रास्तों को पूरी तरह बंद कर चौकसी की जा रही है। ग्राम पंचायत के नेतृत्व में युवाओं द्वारा ग्राम पंचायत व प्रशासन के नियम और सामाजिक दूरी का भी विशेष ध्यान रखकर ग्रामीणों को भी जागरुक किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं