Breaking News

प्रतिबंध के बावजूद शादी समारोह करने पर सरपंच पति गिरफ्तार, हुआ मामला दर्ज

प्रतिबंध के बावजूद शादी समारोह करने पर सरपंच पति गिरफ्तार, हुआ मामला दर्ज 


लोकमत चक्र डॉट कॉम :

उज्जैन/बड़नगर -  वर्तमान कोरोना केे बड़ते संक्रमण के समय में भी लोग अपनी हठधर्मिता नहीं छोड़ रहे है, मजबूरन प्रशासन को सख्त कार्रवाई के लिए बाध्य होना पड़ रहा है। कोरोना काल में पाबंदी के बावजूद शादी समारोह करने वाले सरपंच पति को प्रशासन ने गिरफ्तार कर मामला पंजीबद्ध किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन जिले के बडनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रुणीजा में महिला सरपंच के यहां पर विवाह समारोह चल रहा था । जिसकी सूचना पर पुलिस व नायब तहसीलदार नवीन सलोतरा मौके पर पहुंचे । वहां मौके पर 20 से 25 लोगों की भीड़ इकट्ठा थी और मंडप, पूजन पाठ तथा रसोई की सामग्री मिली। इस दौरान नायब तहसीलदार और पुलिस ने सरपंच पति कमलदास मोहनदास बैरागी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया हमने 50 लोगों की रसोई बनवाई थी।  सरपंच पति ने बताया कि बारात रतलाम जिले से आई थी और शादी करके चली गई है। कोरोना काल में सरपंच और उसके परिवार द्वारा अपनी दोनों बेटियों का विवाह समारोह आयोजित कर किया जा चुका था।

जिस पर प्रशासन द्वारा धारा 188 एवं  151 के तहत सरपंच पति पर मामला कायम कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  इस मामले को संज्ञान में लेते हुए SDM योगेश भरसट ने ग्राम के कोटवार ओर सचिव को इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं देने के कारण निलंबित कर दिया गया है। उनका  कहना है कि जो इस महामारी को फैलने मैं सहयोगी बनेगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जावेगी।

कोई टिप्पणी नहीं