Breaking News

तहसीलदार ने की फटाखा फैक्ट्री सील. . .।

तहसीलदार ने की फटाखा फैक्ट्री सील. . .।


हरदा/हंडिया - जिला मुख्यालय स्थित बैरागढ़ में मगरधा रोड़ स्थित मकान में विगत दिवस अवैध रूप से फटाका बनाते हुए विस्फोट में हुई तीन महिलाओं की मौत को देखते हुए प्रशासन अब पूरी तरह सतर्क नज़र आ रहा है। जिसके चलते आज तहसीलदार हंडिया डॉ अर्चना शर्मा ने थाना प्रभारी हंडिया सी.एस.सरियाम के साथ तहसील अंतर्गत इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे किनारे ग्राम कुंजरगांव स्थित फटाका फेक्ट्री पर कार्रवाई करते हुए सील किया गया।

मौके पर फेक्ट्री व पूरे गोदाम के चप्पे-चप्पे की जाँच की गई। परन्तु मौके पर कोई भी विस्फोटक सामग्री या फटाके बनते व रखे हुए नहीं मिले। तहसीलदार डॉ.शर्मा ने जब मौके पर उपस्थित मजदूरों से फाटाका बनने व रखने के बारे में पूछताछ की तो मजदूरों ने बताया कि यहां विगत तीन माह कोई फाटाका नहीं बन रहे हैं। हमकों कोई काम नहीं हम तो अपने घर बैतूल जिले में वापस जाना चाहते हैं लेकिन हमें घर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा है, साधन मिलते ही हम अपने घर चले जायेंगे।

थाना प्रभारी सी एस सरियाम ने मजदूरों से पूछा कि इस फाटाका फेक्ट्री का मालिक कौन है? तो मजदूरों ने बताया कि इस फेक्ट्री का मालिक प्रदीप अग्रवाल पिता संतोष अग्रवाल, निवासी हरदा है।मौके पर तहसीलदार डॉ.शर्मा ने एतिहाद के तौर पर इस भीषण गर्मी के मौसम में उक्त फेक्ट्री को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं