Breaking News

मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉल के जरिये कोविड टीम, वेक्सिनेशन टीम ओर कार्यकर्ताओं से ली जानकारी

मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉल के जरिये कोविड टीम, वेक्सिनेशन टीम ओर कार्यकर्ताओं से ली जानकारी

सभी पत्रकारों को मिले फ्रंट लाइन दर्जा, मुख्यमंत्री तक बात रख मांग पूरी करवाने की करूंगा कोशिश - कृषि मंत्री


टिमरनी
- हरदा जिले के पालक मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉल के जरिये टिमरनी शासकीय अस्पताल के चिकित्सकों, कोविड टीम से, वेक्सिनेशन टीम से, बीजेपी कार्यकर्ताओं से ,वहाँ उपस्थित पत्रकारों से ,वैक्सीन लगवाने आये नागरिकों से व एसडीएम से चर्चा कर वेक्सिनेशन ,कोरोना संक्रमण व इसकी रोकथाम हेतु की जा रही व्यवस्थाओं,मरीजों के उपचार उनकी वर्तमान स्थिति सहित ग्राम स्तर तक कोरोना अपडेट्स लेकर सम्बंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

इसके साथ ही कार्यकर्ताओ से कहा कि घर घर सूचना जानकारी दे वेक्सिनेशन के लिए लोगो को प्रेरित करे, बीमार लोगो को उपचार हेतु हास्पिटल जाने की कहे अधिकारियों को सूचना दे । 

पत्रकार एकता महासंघ प्रदेश उपाध्यक्ष सन्दीप अग्रवाल ने मंत्री श्री कमल पटेल को बताया कि प्रदेश के सभी पत्रकार बंधुओ को भी फ्रंट लाइन दर्जा दिया जाए उनके स्वास्थ्य के लिए सुविधाये दी जाए। मुख्यमंत्री महोदय द्वार पत्रकारों के साथ  भेदभाव कर सिर्फ अधिमान्य पत्रकारों को ही फ्रंट लाइन दर्जा सुविधा की घोषणा की गई है गेर अधिमान्य पत्रकार भी इसमें शामिल किये जायें । इस पर मंत्री कमल पटेल ने भी माना है की सभी पत्रकार  फ्रंट लाइन दर्जे में आने चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री महोदय तक आपकी बात जरूर रख आपकी मांग पूरी कराने का प्रयास करूंगा। पत्रकार वर्ग कोरोना संक्रमण के बीच कार्य कर रहे है उन्हें उक्त दर्जा मिलना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं