Breaking News

नेमावर में हुए जघन्य हत्याकांड का खुलासा, 7 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नेमावर में हुए जघन्य हत्याकांड का खुलासा, 7 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार 


प्रेमिका ने प्रेमी की मंगेतर के मोबाइल पर भेजे थे गलत संदेश, शादी का बना रही थी दबाव इसलिए की हत्या

एडिशनल डीजी योगेश देशमुख ने प्रेसवार्ता में दी जानकारी 

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा (विजयसिंह ठाकुर की विशेष रिपोर्ट)। नेमावर थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के 5 लोगो की हत्या का खुलासा एडिशनल डीजी योगेश देशमुख ने नेमावर थाना परिसर में पत्रकार वार्ता के दौरान किया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि नेमावर में एक परिवार के 5 सदस्य के अचानक गयाब होने की घटना को लेकर नेमावर पुलिस पांचों परिजनों की खोजबीन में जुटी थी। मंगलवार को दोपहर मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली थी कि नेमावर के ही सुरेंद्र राजपूत के खेत मे दलित परिवार के पांचों लोगो की हत्या कर उन्हें 10 से 12 फिट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी के माध्यम पांच शव खोद कर निकाले।

उल्लेखनीय है कि 13 मई 2021 की रात्रि में नेमावर बस स्टेंड के पास रहने वाली ममता बाई अपनी दो पुत्री रुपाली एवं दिव्या तथा उसकी भतीजी नीतू के पुत्र पवन एवं पुत्री पूजा को लेकर अचानक गयब हो गई थी। जिसकी सूचना ममता बाई की पुत्री रुपाली के द्वारा 17 मई को नेमावर थाने में दी गई थी। पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर जांच में लिया था। इसी दौरान मुखबिर के प्राप्त सूचना के आधार पर संदेही सुरेंद्र राजपूत से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि रुपाली उसकी प्रमिका थी तथा वर्तमान में सुरेंद्र की मंगेतर दिव्यांशी के विरुद्ध इंस्टाग्राम में गलत पोस्ट करने तथा शादी हेतु दबाव डालने से परेशान होकर अपने भाई वीरेंद्र राजपूत, विवेक तिवारी, राजकुमार, मनोज, करण कोरकू के साथ मिलकर रुपाली व उसके परिजनों की हत्या कर अपने खेत के किनारे में बने 12 फिट गड्ढे में दबा दिया था। शवों को गलाने के लिए उसके ऊपर नमक और यूरिया भी डाला गया था। रुपाली के मोबाइल को खंडवा में रहने वाले साथी राकेश निमोरे को देकर विभिन्न दिनाको में अलग अलग जगह से इंस्टाग्राम में पोस्ट डाल कर पुलिस को भ्रमित करने का काफी प्रयास किया था। 


घटना के सभी आरोपी सुरेंद्र राजपूत, वीरेंद्र राजपूत, विवेक तिवारी, राजकुमार, मनोज कोरकू, करण कोरकू, राकेश नोमोरे को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त सभी साक्ष्य जप्त कर लिए है।

शिवराज मामा कंश मामा मत बनिये- सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस जघन्य हत्या कांड को लेकर कहा कि मुख्य आरोपी जो हिन्दू वादी दल के बनके यहाँ थाने पर ज्ञापन देने आए थे और पुलिस प्रशासन पर दबाब डाला था कि जांच बन्द करिये आज उनके मुंह पर कालिख पोतना चाहिए। प्रदेश में शिवराज का शासन है, अधिकारी शिवराज की सुनते नही है। पवित्र माँ नर्मदा का किनारा भी अपराधियो से अछूता नही है। सरकार से मेरी मांग है शिवराज कंस मामा मत बनो, असली मामा बनो, बच्चियों के साथ जो जघन्य अपराध हुआ है इस दलित परिवार को एक करोड़ की राशि तत्काल मिले व इस मामले की CBI से जांच हो।


जयेश ने नेशनल हाईवे पर किया चक्का जाम

एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हुई हत्या को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के  प्रदेश सचिव बलवीर सिंह तोमर के नेतृत्व नेशनल हाईवे बेतूल इंदौर पर चक्का जाम कर दिया। संगठन ने मांग करते हुए कहा कि जिस दलित परिवार के हत्या हुई है उनके परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता दी जानी चाहिए। साथ ही परिवार के एक सदस्य को साशकीय की नौकरी भी दी जानी चाहिए। इस चक्काजाम के दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।

2 टिप्‍पणियां:

  1. आरोपी को फांसी होनी चाहिए।

    जवाब देंहटाएं
  2. हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिऐ और सरकार प्रत्येक मृतक सदस्य को एक परिवार मानते हुये एक एक करोड़ रुपये आर्थिक सहायता राशि दे।

    जवाब देंहटाएं