Breaking News

आम जनता के कोरोना कर्फ्यू (लॉकडाऊन) समय का माफ हो बिजली बिल : विधायक

आम जनता के कोरोना कर्फ्यू (लॉकडाऊन) समय का माफ हो बिजली बिल : विधायक 


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेन्द्रसिंह (शेरा भैया) ने ऊर्जा मंत्री प्रघुम्न सिंह तोमर को पत्र लिखकर मांग की है कि आम जनता के कोरोना कर्फ्यू (लॉकडाऊन) समय का बिजली बिल माफ हो। 

ऊर्जा मंत्री को आज लिखे पत्र में बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह (शेरा भैया) ने कहा कि विगत दिनों से कोरोना महामारी के चलते आम जनमानस का कामकाज एवं व्यापारिक गतिविधियां पूर्णता बंद है। एवं सभी घरों पर बैठे हैं जिस कारण इनके आय के स्त्रोत भी ठप हैं। मौजूदा परिस्थितियों में बिजली बिलों का भुगतान कर पाना संभव नहीं है। 

पत्र में आगे उन्होंने लिखा कि तत्काल परिस्थितियों को देखते हुए आम जनमानस को बिजली बिलों के भुगतान से राहत प्रदान कर अनुग्रहित करने का कष्ट करें। 

गौरतलब है कि वर्तमान समय में कोरोना महामारी के चलते व्यापार धंधे हो गए हैं । लॉकडाउन, कोरोना कर्फ्यू की वजह से व्यापारियों की दुकान लंबे समय से बंद होने के कारण उन्हें आर्थिक संकट से भी गुजारना पड़ रहा है। वास्तविकता यह है कि सरकार को चाहिए व्यापारी वर्ग और मध्यमवर्गीय परिवार पर भी ध्यान दें और बिजली का बिल कम करने जैसी योजनाओं पर काम करें जिससे आम जनमानस को आर्थिक संबल मिले।

कोई टिप्पणी नहीं