Breaking News

सभी महाविद्यालय छात्र-छात्राओं के टीकाकरण के लिये कार्य योजना बनाये-कलेक्टर श्री गुप्ता

सभी महाविद्यालय छात्र-छात्राओं के टीकाकरण के लिये कार्य योजना बनाये - कलेक्टर श्री गुप्ता

टीकाकरण महाभियान अंतर्गत बैठक का हुआ आयोजन 


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा /कलेक्टर श्री संजय गुप्ता ने कोरोना संक्रमण की तिसरी लहर को ध्यान में रखते हुए जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यो को निर्देशित किया कि महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं का वेक्सीनेशन कराने के लिये कार्ययोजना बनाए एवं शैक्षणिक स्टाफ को लक्ष्य प्रदान करें। कलेक्टर श्री गुप्ता आज कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जिले के महाविद्यालयों के प्राचार्यो को निर्देशित कर रहे थे।

बैठक में जिले के सभी महाविद्यालयों को महाविद्यालय की कुल छात्र संख्या के अनुसार टीकाकरण हेतु चार गुना लक्ष्य दिये गये। जिसमें उनके माता पिता और परिवार भी सम्मिलित है। इस तरह सभी शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों को कुल 66100 का लक्ष्य दिया गया है। कलेक्टर श्री गुप्ता ने निर्देशित किया कि जिन छात्र-छात्राओं द्वारा टीकाकरण करवा लिया गया है, उनसे टीकाकरण प्रमाण-पत्र प्राप्त करें। उन्होने कहा कि जिन महाविद्यालय द्वारा सम्पूर्ण लक्ष्य प्राप्त कर लिया जाएगा, उसे 15 अगस्त पर सम्मानित किया जाएगा। कलेक्‍टर श्री गुप्ता ने निर्देशित किया एनसीसी एवं एनएसएस के छात्र-छात्राओं को भी टीकाकरण अभियान में जोड़ा जाये।

बैठक में संयुक्त कलेक्टर श्री श्यामेन्द्र जायसवाल सहित जिले के महाविद्यालयों के प्राचार्य एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं