Breaking News

खादय प्रसंस्करण व्यवसाय की संभावनाओं पर कैट का सेमीनार 3 जुलाई को

खादय प्रसंस्करण व्यवसाय की संभावनाओं पर कैट का सेमीनार 3 जुलाई को


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : काॅन्फेडरेशन आफ आल इण्डिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा नये उद्यम प्रारंभ करने के लिये केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को बताने हेतु सेमीनारों का आयोजन किया जा रहा है इसी संबंध में खाद्य प्रसंस्करण व्यवसाय में संभावनाओं को लेकर 3 जुलाई को सेन्ट्रल फोर एग्रीविजनिस इनक्यूबेसन एण्ड इंट्रीप्रीन्यूरशिप कृषि विश्व विद्यालय के साथ मिलकर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश शासन के उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण एवं नर्मदा घाटी विकास विभाग (स्वतंत्र प्रभार) मंत्री भारत सिंह कुशवाह होंगे जो उद्यमियों को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत करायेंगे और जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे। जबकि विशिष्ट अतिथि राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्व विद्यालय के कुलपति डाॅ. एस.के राव होंगे।

कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, महामंत्री मुकेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज चैरसिया, प्रदेश संगठन मंत्री गोविन्ददास असाटी, हरदा जिलाध्यक्ष सरगम जैन ने बताया कि यह कार्यक्रम कृषि विश्व विद्यालय ग्वालियर के सभागार में 3 जुलाई को सांय 4.30 बजे होगा और इसमें कोविड प्राॅटोकाल के तहत प्रत्यक्ष भागीदारी उद्यमी कार्य करेंगे। 

कैट पदाधिकारियों ने बताया कि नेशनल एग्रीकल्चर हायर एजुकेशन के तहत एग्रीविजनिस में स्टार्टअप तैयार करना है और इस हेतु कैट यह आयोजन कर रही है। इस आयोजन में व्यवसायी एवं उद्यमी बर्चुअल रूप से भी जूम के माध्यम से जुड सकते हैं। जूम आई डी 9425115622 है और पासवर्ड 12345 है।

कोई टिप्पणी नहीं