Breaking News

भड़के प्रभारी मंत्री विजय शाह प्रोटोकाल का पालन न होने पर, बोले अधिकारी मानसिक बीमार

भड़के प्रभारी मंत्री विजय शाह प्रोटोकाल का पालन न होने पर, बोले अधिकारी मानसिक बीमार

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद दो दिनी प्रवास के लिए सतना पहुंचे वन मंत्री विजय शाह शुक्रवार की सुबह सतना जिले के अफसरों और भाजपा पदाधिकारियों पर जमकर बरसे। प्रोटोकाल का पालन नहीं किए जाने से नाराज मंत्री शाह ने पब्लिक प्लेस में यहां तक कह दिया कि कोई पत्रकार खड़े हों तो जरूर छापें, यहां के अफसर मानसिक बीमार हैं। गुस्से में वे यह तक कह गए कि यहां सब राहुल भैया के आदमी हैं। 


मंत्री शाह जिला योजना समिति की बैठक के लिए आज सुबह रेवांचल एक्सप्रेस से सतना पहुंचे तो रेलवे स्टेशन पर प्रोटोकाल के मुताबिक कलेक्टर, एसपी और भाजपा जिला इकाई के पदाधिकारी उन्हें रिसीव करने नहीं पहुंचे। सामान्य प्रोटोकाल में सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री शाह इससे नाराज हुए और कहा कि यहां के अफसर मानसिक बीमार हैं, कल अस्पताल आकर मिलें, वहीं ठीक करूंगा। सार्वजनिक तौर पर नाराजगी जताते हुए मंत्री शाह ने यह भी कहा कि कई अधिकारी कलेक्टर, एसपी बनने के लिए पैसा लेकर मेरे आगे खड़े हैं। शाह ने एससीएसटी का कोई मसला उठाने पर यह भी कहा कि यहां सभी राहुल भैया (पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह) के आदमी हैं। बाद में वे पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी से मिलने पहुंचे। निगमायुक्त से मुलाकात के दौरान उन्होंने सभी प्रोजेक्ट्स की डिटेल के साथ मिलने के लिए कहा। मंत्री शाह इसके बाद रूटीन बैठकों में शामिल हुए और कई मौकों पर उनकी तल्खी देखी गई। 

अधिकारियों के तर्क

इधर अधिकारियों के मुताबिक मंत्री शाह के पहले प्लेन से आने की चर्चा थी। इसके बाद प्रोग्राम बदला तो वे रेवांचल से पहुंचे। अफसर उन्हें फर्स्ट एसी में तलाशते रहे लेकिन रिजर्वेशन नहीं मिलने के कारण मंत्री और उनका स्टाफ थर्ड एसी में पहुंचे थे। इस कारण अधिकारी उन्हें मिल नहीं पाए और इस बीच मंत्री स्टेशन के बाहर खड़े वाहन से सर्किट हाउस चले गए।

कोई टिप्पणी नहीं