Breaking News

पंचायत विभाग के संयुक्त मोर्चा का अनूठा प्रदर्शन : अर्धनग्न होकर अपनी मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन

पंचायत विभाग के संयुक्त मोर्चा का अनूठा प्रदर्शन : अर्धनग्न होकर अपनी मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन 

शुक्रवार को रैली निकालकर होगा जिला पंचायत का घेराव

लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के नवगठित संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में गुरुवार को अपनी जायज मांगों के समर्थन में गुरुवार को लेकर शहर के जनपद पंचायत परिसर में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जोरदार नारेबाजी भी की। इन दिनों हड़ताल का असर दिखाई दे रहा है। 17 संगठनों से संबंधित कार्यालयों में कुछ अधिकारियों को छोडकऱ कार्यालय में वीरानी पसरी है। इस संबंध में मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र सोलंकी ने बताया कि शुक्रवार को अपनी मांगों के समर्थन में दोपहर बारह बजे आंदोलन स्थल से रैली निकालकर जिले के तीनों ब्लाकों द्वारा जिला पंचायत का घेराव कर ज्ञापन सौंपेंगे। 


प्रदेशस्तरीय 17 संगठनों का यह संयुक्त मोर्चा मांग कर रहा है किए प्रमुख रूप से सचिवों के जारी छठवें वेतनमान का निर्धारण नियुक्ति दिनांक से किया जाए। साथ ही ग्राम रोजगार सहायकों के 5 जून 2018 की नीति का निर्धारण करते हुए वेतनमान का 90 फीसदी वेतनमान दिया जाए। इसके अलावा कंप्यूटर ऑपरेटरों के लिए 2019 में जारी 9055 आदेश को निरस्त किया जाना एवं नियमितीकरण सहित अन्य मांगें भी शामिल हैं। इस मौके पर संयुक्त मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष अनिल कैथवास, मनदीप किरार सुमेर सिंह राजपूत उमेश गुर्जर विनोद यादव श्याम कुशवाह राजकुमार अभिजीत मिश्रा धीरज बांके जगदीश नरवर थे।

विभागों में काम हो रहे प्रभावितः अपनी मांगों को पूरा करने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं संगठनों के अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने से विभागीय कार्यालयों के लम्बित कार्य प्रभावित हो गए हैं। सभी 17 संगठनों से सम्बंधित कार्यालयों में कुछ अधिकारियों को छोडकऱ कार्यालय में वीरानी पसरी है। कर्मचारियों के नहीं होने से विभागीय स्तर के सभी कार्य ठप हैए वहीं अपनी समस्याओं से जुड़े हितग्राही भी बिना समस्याओं के निराकरण वापस लौटने को विवश है। विदित हो कि इससे पूर्व 22 जुलाई को सभी संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम एवम जनपद सीईओ को ज्ञापन सौंपकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की जानकारी दे दी थी। 👉🏻👉🏻सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं