Breaking News

तीन सूत्रीय मांगों को लेकर संयुक्त कर्मचारी मोर्चे ने सौंपा ज्ञापन

तीन सूत्रीय मांगों को लेकर संयुक्त कर्मचारी मोर्चे ने सौंपा ज्ञापन

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

होशंगाबाद : म. प्र.अधिकारी /कर्मचारी संयुक्त मोर्चे के आवाहन पर आज तीन सूत्रीय मांगों को लेकर होशंगाबाद में जिलाध्यक्ष अंजू नारोलिया और संयोजक मानसिंह चौहान के नेतृत्व मेंसभी कर्मचारी संगठनो के जिलाध्यक्षों की उपस्तिथि मे प्रथम चरण का ज्ञापन मुख्यमंत्री तथा मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन तहसीलदार निधी चौकसे को सौंपा। 


सुश्री अंजू नारोलिया व मानसिंह चौहान ने बताया कि एक जुलाई 2020 और एक जुलाई 2021 की वेतनवृद्धि का लाभ तत्काल दिया जाय एवं 5%महंगाई भत्ता जो पूर्व से स्वीकृत है सरकार द्वारा स्थगित किया गया है सभी कर्मचारियों और पेशनरो को शीघ्र किया जाय । इसके साथ ही कर्मचारियों अधिकारियों की पदोन्नती अतिशीध्र प्रारंभ की जाय।

ज्ञापन मे सभी कर्मचारी संघो के पदाधिकारी उपस्थित रहे अजाक्स से एन आर हरियाले, सपाक्स से के एन त्रिपाठी, स्वास्थ्य कर्मचारी संघ से दिनेश हांडा, प्रवीण पटेल, लघुवेतन कर्मचारी संघ से छिदामीलाल प्रजापति, रवि दुबे, राज्य कर्मचारी संघ से राजेश चौरे, सुंदर नारायण शर्मा, तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ शैलेन्द्र तोमर, आदर्श तोमर ,पटवारी संघ से दीपक रघुवंशी, सूरज रायवोले सहित सैंकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे


कोई टिप्पणी नहीं