Breaking News

नेमावर हत्याकांड : अब सियासत लगी है गर्माने, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे मृतकों के परिजनों के बीच

नेमावर हत्याकांड : अब सियासत  लगी है गर्माने, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे मृतकों के परिजनों के बीच

मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग के साथ परिजनों को 5-5 लाख का किया ऐलान

आदिवासी संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों के कई दिग्गज नेता पहुंचे शोक संवेदना व्यक्त करने

लोकमतचक्र.कॉम।

देवास : जिले के नेमावर में हुए 5 लोगों की जघन्य हत्याकांड के बाद अब सियासत गर्माने लगी है। आदिवासी संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों के कई दिग्गज नेता मृतकों के परिवार वालों के बीच शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंच रहे हैं। इसके चलते पीसीसी चीफ एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज नेमावर पहुंचे ओर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की। उक्त हत्याकांड में 7 लोगों को आरोपी बनाया गया है।


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नेमावर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नेमावर में आदिवासी परिवार के साथ घटित इस नृशंस व जघन्य हत्याकांड ने मुझे बेहद आहत किया है। परिजन आज भी ख़ौफ़ में है, उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की गयी , पूरी घटना को दबाने- छिपाने का काम किया गया , अपराधी बेख़ौफ़ घूमते रहे , पुलिस को गुमराह करते रहे। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रशासन के संरक्षण में मामले को लेकर आज भी दबाने- छुपाने का काम किया जा रहा है। आज अपराधी पूरे प्रदेश में हावी है। बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है। क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ प्रदेश में नज़र नही आती है।

कमलनाथ ने कहा कि इस पूरे मामले की सीबीआई (CBI) जाँच होना चाहिये। आख़िर सरकार इसकी जाँच से क्यों भाग रही है ? कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ इस दुःख की घड़ी में खड़ी है। उन्हें न्याय मिलने तक हम उनकी पूरी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कांग्रेस की ओर से मृतक परिवार को 5 -5 लाख की मदद का ऐलान किया।

नेमावर हत्याकांड में मृतकों के परिवारवालों से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ एवं उनके साथ पार्टी नेता कांतिलाल भूरिया, जीतू पटवारी, विक्रांत भूरिया, सज्जन सिंह वर्मा, अरुण यादव और सांसद नकुलनाथ भी थे।

कोई टिप्पणी नहीं