Breaking News

नाबालिग बालिका के साथ ग्राम में युवक ने की छेड़छाड़, शोर मचाने पर भाग गया युवक....

नाबालिग बालिका के साथ ग्राम में युवक ने की छेड़छाड़, शोर मचाने पर भाग गया युवक....

शिकायत पर पुलिस ने की FIR दर्ज

लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : ग्राम के मंगल भवन में अपनी मां के आदेश पर साफ सफाई करने गई नाबालिग बालिका के साथ ग्राम कोटवार के लड़के ने बुरी नियत से छेड़छाड़ कर दी। लड़की के द्वारा शोर मचाने पर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टिमरनी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बघवाड़ में 13 वर्षीय बालिका के साथ बुरी नियत से युवक ने की छेड़छाड़ की जिस पर लड़की के शोर मचाने पर युवक भागा गया। फरियादीया द्वारा पुलिस को बताये घटनाक्रम के अनुसार गांव में रामसत्ता चल रही थी। रविवार सुबह 7:00 बजे बालिका की मां के कहने पर वह गांव के मंगल भवन में साफ सफाई करने गई थी तभी गांव का युवक अजय दमाड़े उसे अकेला देखकर मंगल भवन में घुस गया और बुरी नियत से छेड़छाड़ कर उसे घूमने चलने का कहने लगा जब बालिका ने मना कर दिया और चिल्लाने लगी तो युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

बालिका ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। युवक ग्राम कोटवार का लड़का बताया जा रहा है । टिमरनी पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक अजय दमाडे पर छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर धारा 354, 506 एवं लैंगिक बालको के अपराध संरक्षण 7 ,8 के तहत अपराध दर्ज कर किया। टिमरनी पुलिस बालिका के बयान के लिए हरदा महिला थाना लेकर पहुंची, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

कोई टिप्पणी नहीं