Breaking News

पूर्व मंत्री ने किया कलेक्टर का अपमान, पटवारी में दर्ज करवाई FIR

पूर्व मंत्री ने किया कलेक्टर का अपमान, पटवारी में दर्ज करवाई FIR 

एसडीएम सहित अन्य अधिकारी बने गवाह ...

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल /सिंगरौली : कलेक्टर के कथित अपमान के मामले में घटनाक्रम के 3 दिन बाद पटवारी ने पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वंशमणि वर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और सार्वजनिक तौर पर धमकाने को लेकर पुलिस को दी तहरीर पर पुलिस ने पूर्व मंत्री के खिलाफ मामला कायम किया है। जिसमें गवाह एसडीएम सहित अन्य अधिकारी बने हैं। उक्त मामला 23 जुलाई का है जिस के संबंध में वीडियो वायरल होने के 3 दिन बाद यह कार्यवाही की गई है। 


मामला कुछ यूं है कि कांग्रेसी नेता वर्मा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट ज्ञापन देने गए थे। कोरोनावायरस गाइडलाइन के चलते बाहर खड़े रहे, ज्ञापन लेने एडीएम और एसडीएम आये। कलेक्टर के बाहर नहीं निकलने पर कांग्रेसी नेता इतना भड़क गए कि निकम्मा तक कह दिया। श्री वर्मा ने इसे जनता का अपमान बताते हुए कहा कि कोई कलेक्टर ऐसा नहीं कर सकता अगर करता है तो वह जिले में रहने लायक नहीं है। 3 दिन बाद उनके बयान का वीडियो वायरल होने के बाद पटवारी की रिपोर्ट पर सोमवार को प्रकरण दर्ज किया गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एफ आई आर बिलौंजी के पटवारी राजकिशोर सिंह की ओर से दर्ज कराई गई है जिसमें एसडीएम सहित अन्य अधिकारी गवाह बने। हालांकि 3 दिन बाद केस दर्ज करने को लेकर सवाल उठ रहे हैं, जब घटनाक्रम अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ तो फिर रिपोर्ट देने में देर क्यों हुई और पटवारी ने क्यों रिपोर्ट दर्ज कराई ...? जबकि मौके पर एडीएम एसडीएम एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। इस मामले पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वर्मा का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे अपमान हो यह केवल दुर्भावना से की गई कार्रवाई है जिसका वह न्यायालय में जवाब देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं