Breaking News

नाबालिग अपहृत लड़की को पुलिस ने 12 घंटे में किया बरामद, आरोपी हुआ गिरफ्तार

नाबालिग अपहृत लड़की को पुलिस ने 12 घंटे में किया बरामद, आरोपी हुआ गिरफ्तार


लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : पुलिस द्वारा नाबालिक अपहृत बालिका को रिपोर्ट के 12 घंटो के भीतर ही दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है को फरियादिया द्वारा अपनी नाबालिक पुत्री उम्र 16 साल के दिनांक 22/08/2021 को दोपहर 12.00 बजे करीब से घर से लापता होने तथा संदेही अशोक पिता रामप्रसाद नाथ निवासी नयापुरा हंडिया द्वारा बालिका को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने की रिपोर्ट दिनांक 23/08/2021 को दोपहर 14/00 बजे थाना टिमरनी में की गई, जिस पर धारा 363 भादवि. के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया । 

मामले की गंभीरता को देखते हुये अपहृत हुई नाबालिक बालिका की दस्तयाबी एवं आरोपी की गिरफ्तारी हेतु श्रीमान पुलिस अधीक्षक हरदा श्री मनीष कुमार अग्रवाल, श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरदा श्री गजेन्द सिंह बर्धमान के निर्देशन एवं श्रीमान SDO(P) टिमरनी श्रीमति सोनम झरबड़े के मार्गदर्शन तथा थाना प्रभारी टिमरनी उ.पु.अ. श्री रवि शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर संदेही अशोक नाथ के घर ग्राम नयापुरा थाना हंडिया में संदेही व अपहृत बालिका की पतारसी की गई जहां मुखविर से आरोपी अशोक नाथ के अपहृता को साथ लेकर इंदौर जाने के लिये हंडिया बस स्टैण्ड जाने के बारे में जानकारी मिली जो नयापुरा से रवाना होकर हंडिया बस स्टैण्ड पहुंचकर अपहृत बालिका को आरोपी अशोक नाथ के साथ दिनांक 23/08/2021 को 21.45 बजे दस्तयाब किया बाद विवेचना में आये तथ्यों व अपहृत बालिका के कथनों के आधार पर आरोपी अशोक पिता रामप्रसाद नाथ नि. नयापुरा हंडिया के विरूध्द मामले में धारा 366, 354 भादवि., 9/10 पाक्सो एक्ट का ईजाफा कर आरोपी को गिरफ्तार कर आज दिनांक 24/08/2021 को न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल हरदा भेजा गया है तथा अपहृत बालिका को सुरक्षित परिजनों के सुपुर्द किया गया है ।

कायमी के बाद 12 घंटे से भी कम समय में अपहृत नाबालिक बालिका की दस्तयाबी एवं आरोपी की गिरफ्तारी हेतु की गई कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व मार्गदर्शन में गठित  पुलिस टीम थाना प्रभारी टिमरनी उ.पु.अ. श्री रवि शर्मा, थाना प्रभारी हंडिया निरी. श्री सी.एस. सरयमा, उप निरी. मदन पवार, उप निरी. रेशमी पन्द्राम, सउनि जितेन्द्र राजपूत (थाना हंडिया), प्र.आर. नीलेश तिवारी, आर. राकेश पटेल, आर. महेश कुसारिया की भूमिका रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं