Breaking News

पटवारियों का काम करने से इनकार किया राजस्व निरीक्षकों ने

पटवारियों का काम करने से इनकार किया राजस्व निरीक्षकों ने, सौंपा ज्ञापन

मध्य प्रदेश के पटवारी वेतनमान सहित अन्य मांगों को लेकर कर रहे है आंदोलन

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल/हरदा -  अपने वेतनमान सहित अन्य मांगों को लेकर आंदोलनरत पटवारियों के द्वारा सारा एप का बहिष्कार करने और सामूहिक अवकाश पर जाने के बाद आगामी 10 अगस्त से कलम बंद हड़ताल पर जाने की घोषणा को लेकर पटवारियों का कार्य राजस्व निरीक्षकों को देने की संभावनाओं को देखते हुए राजस्व निरीक्षक संघ ने कलेक्टर के नाम पर ज्ञापन सौंपकर पटवारियों के कार्य नहीं करने की चेतावनी दी है। 


मध्य प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ के कार्यवाहक प्रांत अध्यक्ष हेमंत गोस्वामी ने बताया कि पटवारियों के आंदोलन से कार्य प्रभावित होने लगा है, जिसके चलते उनका दायित्व राजस्व निरीक्षकों को सौंपा जा सकता है। इसलिए हरदा जिले के राजस्व निरीक्षकों ने अपने से कनिष्ठ पद पटवारी के कार्यों को करने से साफ-साफ इंकार कर दिया है।

हरदा जिला राजस्व निरीक्षक संघ ने कलेक्टर हरदा के नाम लिखे ज्ञापन में कहा कि मध्यप्रदेश पटवारी संघ का चरणबद्ध आंदोलन जारी है। मध्य प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ पटवारी संघ के आंदोलन का नैतिक समर्थन करता है। राजस्व निरीक्षक संघ द्वारा पूर्व में ही इस आशय का ज्ञापन प्रशासन को सौंप दिया है कि राजस्व निरीक्षक, पटवारियों का कार्य नहीं करेंगे कारण यह है कि पटवारी का पद निम्न पद है, पूर्व में मध्यप्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ द्वारा ज्ञापन देकर पटवारियों का काम नहीं किये जाने का निर्णय लिया है इसी के क्रम में हरदा जिले के राजस्व निरीक्षक पटवारियों का काम नहीं करेंगे। हरदा जिला मुख्यालय पर राजस्व निरीक्षक संघ द्वारा संयुक्त कलेक्टर श्यामेंन्द्र जायसवाल को उक्त ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन देते समय हेमंत गोस्वामी, संतोष पाराशर, पंकज खत्री, संतोष पथोरिया, अजबराव खड़पे, पी.एस.दीवान, रंजीत चौहान, श्रृद्धा गोसावी आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं