Breaking News

कयासों पर विजयवर्गीय का जबाव, कहा कि वे दो लाइन की नहीं, पूरे पेज की खबर देंगे, जानिए पूरा मामला...

कयासों पर विजयवर्गीय का जबाव, कहा कि वे दो लाइन की नहीं, पूरे पेज की खबर देंगे, जानिए पूरा मामला...

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मुझे जिस दिन खबर देना होगा, मैं दो लाइन की खबर नहीं दूंगा। मैं पूरे पेज की खबर दूंगा। मीडिया से चर्चा में विजयवर्गीय ने ये बातें तब कहीं जब मंत्री अरविंद भदौरिया के निवास पर उनसे सीएम शिवराज को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संवेदनशील सीएम हैं। मुख्यमंत्री वही रहेंगे। वह बाढ़ वाले दिन रात भर नहीं सोए, यह उनकी संवेदनशीलता है। राज्यपाल से मुलाकात को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब वे गुजरात के प्रभारी थे। तब से राज्यपाल से उनके पुराने संबंध हैं, इसीलिए उनसे मुलाकात की है।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खुद कश्मीरी पंडित के बयान पर कहा कि अगर वह कश्मीरी पंडित हैं तो आज तक जो अपने ही देश में शरणार्थियों को तरह पड़े हैं उनके लिए कांग्रेस की सरकार में क्यों कुछ नहीं किया गया? राहुल गांधी वायनाड जाते हैं तो गोल टोपी पहन लेते हैं, कश्मीर जाते हैं तो पंडित बन जाते हैं। जहाँ जाते हैं वहीं के हो जाते हैं, ऐसे नेता का कोई भविष्य नहीं रहता।

सीएम से मिले विजयवर्गीय

भोपाल आये विजयवर्गीय ने आज मंत्रालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इसके अलावा उनका मंत्री इंदर सिंह परमार, कमल पटेल, पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार और मध्य भारत प्रांत के प्रांत संघचालक अशोक पांडे से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। विजयवर्गीय विधानसभा परिषद में पत्रकारों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ भुट्टा पार्टी में शामिल होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं