Breaking News

विधायक संजय शाह ने मूंग की खरीदी जल्द ही प्रारंभ करने के लिए दिए आदेश

विधायक संजय शाह ने मूंग की खरीदी जल्द ही प्रारंभ करने के लिए दिए आदेश


लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी/रहटगांव (संदीप अग्रवाल) : समर्थन मूल्य खरीदी में हो रही देरी को लेकर कल विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे द्वारा कल अनुविभागीय अधिकारी से मुलाक़ात की एवं स्थानीय समस्या से भी विधायक संजय शाह को अवगत कराया था । जिसके निराकरण हेतु विधायक श्री शाह ने जिला कलेक्टर एवं उपसंचालक कृषि विभाग से बात कर निर्देश दिया कि जिन वेयरहाउस से गेंहू का उठाव हो चुका है उन वेयरहाउस पर मैपिंग कराकर सीघ्र खरीदी की जाए । 

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मोहन सोलंकी, विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे, कृषि विस्तार अधिकारी गिरीश मालवीय के साथ समग्र वेयरहाउस टेमागांव पहुँच कर वरिष्ठ अधिकारियो से चर्चा कर मैपिंग कराई गई। उक्त वेयरहाउस पर 5 अगस्त से रवांग सहकारिता समिति द्वारा खरीदी की जाएगी । विधायक श्री शाह द्वारा कहा गया कि क्रमअनुसार रैक लग रही है जिससे शीघ्र ही वेयरहाउस खाली होंगे एवं खरीदी में तेज़ी आएगी और जो गांव छूट गए है उनको में सीघ्र खरीदी की जाएगी। 

बुधवार को विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे व भाजपा नेता सन्दीप अग्रवाल स्थानीय रैक पॉइंट व शासकीय वेयर हाउस पहुंचे जहां उन्होंने उपस्थित अधिकारियों कर्मचारियों से विकासखण्ड के वेयर हाउसों से उठ रहे गेंहू की जानकारी के साथ ही वर्तमान में उनकी उपलब्धता व क्षमता की जानकारी ली साथ ही शीघ्र ही वेयर हाउसों में पूर्व से भरे अनाज को शीघ्र ही खाली कराने की बात कही।दुबे ने बताया कि डी के वेयरहाउस भायली में सेवा सहकारी समिति आलमपुर एवं रहटगांव समिति के अंतर्गत आने वाले गांव की समर्थन मूल्य पर मूंग खरीदी की  जाएगी जिसकी आज ही हो जाएगी मेपिंग।

कोई टिप्पणी नहीं