Breaking News

राजमार्गों की समस्या को लेकर सांसद दुर्गादास उइके ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से की चर्चा

राजमार्गों की समस्या को लेकर सांसद दुर्गादास उइके ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से की चर्चा 

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/बैतूल : नए राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने एवं जिले से निकलने वाले दो राजमार्गों की समस्या को लेकर सांसद दुर्गादास उइके ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा की। सांसद श्री उइके ने बैतूल खंडवा को राष्ट्रिय राजमार्ग बनाने एव चौड़ीकरण करने की बात करते हुए कहा कि इस मार्ग की भविष्य में महाराष्ट्र गुजरात के बीच महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है।

इसी तरह खेडी अमरावती जो राष्ट्रिय राजमार्ग के लिए प्रस्तावित है इस पर फोरलेन व चौड़ीकरण किया जाए । उन्होने बताया कि इस मार्ग पर बहुत ट्रैफिक रहता है मार्ग के बनने से यातायात सुगम होगा । चर्चा के दौरान उन्होने बैतूल इंदौर मार्ग पर शीघ्र काम शुरू किए जानें की बात करते हुए अनुरोध किया की जिन लोगो की भूमी अधिग्रहण किया गया है उन्हें शीघ्र मुआवजे की राशी दी जाए। जहा अभी खड़ी फसल है वहा फसल कटने के बाद काम किया जाए।


इस दौरान निर्माणाधीन  बैतूल  भोपाल राजमार्ग के धीमा होने की बात करते हुए काम में तेजी लाने व गुणवत्ता का ध्यान रखने की मांग की । साथ ही पाढर,शाहपुर, भौरा बाईपास मार्ग  बरेठा घाट पर कार्य धीमा होने की बात करते हुए कार्य में तेजी लाने की मांग की। इटारसी बुधनी बायपास जो पूर्ण हो चुका है इसको शीघ्र चालू करने की मांग भी सांसद श्री उइके द्वारा की गई।👉🏻सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं