Breaking News

रोजगार की मांग कर रहे बेरोजगार युवाओं पर भोपाल में पुलिस का लाठीचार्ज

रोजगार की मांग कर रहे बेरोजगार युवाओं पर भोपाल में पुलिस का लाठीचार्ज

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : रोजगार की मांग कर रहे युवाओं पर बुधवार को शौर्य स्मारक के पास पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज घटना की कांग्रेस में निंदा की है। रोजगार की मांग के लिए आंदोलन कर रहे कांग्रेस के युवा भी शामिल रहे। भोपाल में आज बेरोजगार युवाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। बंद पड़ी सरकारी भर्ती को लेकर ज़िलों से प्रदर्शन करने बेरोजगार युवा राजधानी पहुंचे थे। पुलिस ने इन युवाओं को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, फिर गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लाठीचार्ज की घटना पर कहा कि रोज़गार व भर्ती की माँग को लेकर भोपाल में प्रदर्शन कर रहे, प्रदेश भर के युवाओं पर पुलिस का बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज…? रोज़गार माँग रहे युवाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पिटा गया, बेहद निंदनीय व शर्मनाक ? एक लाख रोज़गार प्रति वर्ष का वर्षों से दावा करने वाली शिवराज सरकार की यह है हक़ीक़त ?

उधर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि 
बेरोजगार नौजवानों पर बर्बर पुलिसिया लाठियां साबित कर रही हैं कि मप्र में जनरल डायर की सरकार है। शिवराज जी, आप 3 माह में एक लाख नौकरियां तो नहीं, लाठियां, वाटरकेनन, आंसूगैस जरूर मुहैय्या करवा रहे हैं। आप सभी को बेहतर "जनआशीर्वाद" मिलेगा...आमीन।

कोई टिप्पणी नहीं