Breaking News

कांग्रेस MLA बाबू जंडेल पर FIR दर्ज कराएंगे श्योपुर के नायब तहसीलदार

कांग्रेस MLA बाबू जंडेल पर FIR दर्ज कराएंगे श्योपुर के नायब तहसीलदार

तहसीलदार को भ्रष्ट ओर 500 रूपये मैं बिकने का कह कर किया था अपमानित 

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल द्वारा तहसील कार्यालय में भीड़ के बीच अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और पांच सौ रुपए में बिकने का गंभीर आरोप लगाने से आहत नायब तहसीलदार भरत नायक विधायक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराएंगे। नायक ने कहा है कि विधायक जंडेल द्वारा की गई अभद्रता की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से भी की जाएगी। 

श्योपुर में कल हुए घटनाक्रम के मामले में नायब तहसीलदार नायक ने कहा कि पटवारियों की हड़ताल के चलते उस वार्ड की सूची नहीं मिल सकी थी जिस वार्ड के लोगों को लेकर विधायक पहुंचे थे। इस कारण आटा वितरण नहीं हुआ था लेकिन सभी जगह ऐसा नहीं है। इन हालातों में जिस तरह से अपशब्दों का प्रयोग किया गया, उससे वे आहत हैं। विधायक को असंसदीय शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उधर विधायक द्वारा प्रयोग किए गए अपशब्दों को लेकर मप्र राजस्व अधिकारी (कनिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी) संघ ने भी विरोध जताया है। संघ के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि संघ तहसीलदार के फैसले में उनके साथ है। संघ ने विधायक के द्वारा अपशब्द बोलने की निंदा की है और कहा है कि अगर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो संघ आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

यह कहा था विधायक ने 

कल तहसील कार्यालय पहुंचे विधायक जंडेल ने कहा था कि यह 200 आदमियों की भीड़ मेरे साथ आई है, इनमें से एक को भी आटे का बैग नहीं मिला। मुख्यमंत्री ने कहा है कि भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा फिर भी तुमने भ्रष्टाचार मचा रखा है। कौन सा नेता है जिसके कहने पर ये भ्रष्टाचार कर रहे हो। वार्ड 15 के नागरिकों को लेकर पहुंचे विधायक ने यहां तक कह दिया कि तुम 500 रुपए में बिकने वाले तहसीलदार हो, गरीब बपाढ़ पीड़ितों का आटा भी दूसरों को बांट दिया। सोशल मीडिया पर विधायक का यह वीडियो वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि इसके पहले विधायक जंडेल ने पिछले हफ्ते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में राहत वितरण कार्यक्रम में कहा था कि आदिवासियों को रुपए नहीं मकान दिए जाएं। अगर इनके बैंक खातों में पैसे डाले गए तो ये उसके दारू पी जाएंगे। विधानसभा सत्र के दौरान विधायक जंडेल ने अपना कुर्ता फाड़ लिया था और श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों को राहत नहीं पहुंचाने का आरोप लगाया था।

कोई टिप्पणी नहीं