Breaking News

सख्त हुए शिवराज भ्रष्टाचार की शिकायत पर तहसीलदार को किया सस्पेंड

सख्त हुए शिवराज भ्रष्टाचार की शिकायत पर तहसीलदार को किया सस्पेंड


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज निवाड़ी जिले के दौरे के दौरान पृथ्वीपुर के तहसीलदार को सस्पेंड करने का ऐलान किया। CM के जनदर्शन कार्यक्रम में सभा में तहसीलदार के खिलाफ भ्रष्टाचार के अनेक मामले और शिकायतें मिलने पर सीएम ने मंच से ही यह घोषणा की।

मध्यप्रदेश में इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सख्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। टीकमगढ़-निवाड़ी की जनदर्शन यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भ्रष्टाचार और काम में अनदेखी के मामले में एक तरफ जहां अधिकारी कर्मचारियों को खुली चुनौती दी है। वही पृथ्वीपुर के तहसीलदार पर भी गाज गिरी है। दरअसल रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पृथ्वीपुर के तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी करने वाले दो अफसरों पर गाज गिरी है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान टीकमगढ़ की यात्रा पर थे। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन की जानकारी ले रहे थे। उन्होंने पीएम आवास योजना के तहत भ्रष्टाचार मामले में कलेक्टर और सीएमओ (CMO) को तलब किया था। जिसके बाद CMO और उपयंत्री को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी किए गए थे। वहीं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने पृथ्वीपुर के तहसीलदार पर रिश्वतखोरी और पैसे लेकर काम करने के आरोप मामले में उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जाएगा। मध्य प्रदेश सरकार लगातार भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई कर रही है। इसमें संलिप्त अधिकारी कर्मचारी बख्शे नहीं जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं