Breaking News

खेत में सोयाबीन निकाल रहे युवक की थ्रेशर में फंसने से दर्दनाक मौत

खेत में सोयाबीन निकाल रहे युवक की थ्रेशर में फंसने से दर्दनाक मौत


थ्रेशर मशीन खोलकर निकाला क्षतविक्षत शव

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/खिरकिया : खेत में सोयाबीन की फसल निकालते समय एक युवक की थ्रेशर में फंसकर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने थ्रेशर मशीन खुलवा कर क्षतविक्षत शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदा जिले की खिड़किया तहसील अंतर्गत ग्राम खेड़ी के समीप थ्रेसर मशीन से सोयाबीन फसल निकालने के दौरान एक हादसा हुआ। जिसमें मौके पर युवक की मौत हो गई है। उक्त युवक शोभापुर टप्पर का बताया जा रहा । छीपाबड़ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। खेत में थ्रेशर मशीन से सोयाबीन निकालते समय युवक का पैर बुरी तरह फंस गया। इसके बाद पूरा शरीर मशीन की चपेट में आ गया जिससे युवक की मौत हो गई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि मशीन में फंसे युवक का शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घंटों कड़ी मशक्कत के बाद मशीन के कलपुर्जे खोलकर क्षत-विक्षत अवस्था में शव निकाला गया। क्षेत्र में अब तक की सबसे बड़ी में हृदय विदारक घटना से लोग स्तब्ध हैं । 

छीपाबड़ टीआई सुनील यादव ने बताया कि शनिवार ग्राम खेड़ी शोभापुर टप्पर के खेत में किसान सोयाबीन निकाल रहे थे इस दौरान दौरान कमल सिंह शिव सिंह मीणा का पैर अचानक मशीन में आ गया। धीरे-धीरे पैर अंदर चला गया फिर मशीन ने युवक का पूरा शरीर अंदर खींच लिया। घटना से युवक का पूरा शरीर बुरी तरह से थ्रेशर मशीन में उलझ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस दर्ज मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं