Breaking News

नेशनल चैंपियन ऑफ चैंपियन कराटे प्रतियोगिता के लिए तिनका से लोकेश और ज्ञानेंद्र का चयन

नेशनल चैंपियन ऑफ चैंपियन कराटे प्रतियोगिता के लिए तिनका से लोकेश और ज्ञानेंद्र का चयन


लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : तिनका सामाजिक संस्था के 2 खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय चैंपियन ऑफ चैंपियन प्रतियोगिता जयपुर राजस्थान के लिए हुआ है। टिमरनी कराटे प्रशिक्षक रितेश तिवारी ने बताया कि 4 और 5 सितंबर को जयपुर राजस्थान में यह प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता में नगर टिमरनी के लोकेश प्रधान 55 किलोग्राम सीनियर कैटेगिरी में और ज्ञानेंद्र तोमर 74 किलोग्राम वर्ग भार में अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे ।

बता दे कि यह चयन प्रकिया मध्यप्रदेश एकेडमी भोपाल की और से की गई है  ।लोकेश और ज्ञानेंद्र के कोच बताते है कि लोकेश और ज्ञानेंद्र रोजाना 8 घंटे प्रैक्टिस कर रहे है वे4 घंटे सुबह कन्या शाला टिमरनी में और 4 घंटे शाम को रैन बसेरा नगरपालिका हॉल में अभ्यासरत है। इनकी कड़ी मेहनत के बाद इन्हें मध्यप्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करने का  अवसर मिला है। लोकेश और ज्ञानेंद्र 2 तारीख को भोपाल रेलवे स्टेशन से राजस्थान के लिए मध्यप्रदेश टीम के साथ प्रस्थान करेगे। 2 वर्षो से लाकडाउन के कारण खेल गतिविधिया बंद होने के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा अब खेल गतिविधिया फिर से प्रारंभ होने के बाद फिर से खिलाड़ियों के अंदर हर्ष का माहोल बना है ।

तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों द्वारा लोकेश ओर ज्ञानेंद्र को स्वर्ण पदक जीतने की अग्रिम शुभकामनाये दी गई । इस अवसर पर कृषि मंत्री कमल पटेल, टिमरनी विधायक संजय शाह  , कमिश्नर रजनीश श्रीवास्तव,संस्था  सचिव मना मंडलेकर ,अनीश कहार, राम वर्मा,अनिल मल्हारे, मोना खरे ,शिवानी कुमार ने खिलाड़ियो को बधाई दी ।सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं